21 अप्रैल से धमाल मचाने को तैयार ‘बेटवा बाहुबली 2’  

bhojpuri

पटना: भोजपुरी की सुपर हिट फिल्‍म ‘बेटवा बाहुबली’ के जबरदस्‍त सफलता के बाद फिल्म का सिक्‍वल बेटवा बाहुबली 2′ भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर 21 अप्रैल को रिलीज होगी. बाहुबली 2 को टक्कर देने के लिए भोजपुरी फिल्म बेटवा बाहुबली 2′ तैयार है. आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में बेटवा बाहुबली 2 के हीरो अजय दीक्षित ने कहा कि मुझे उम्मीद है की हमारी फिल्म अच्छी चलेगी. मुंबई, यूपी, बिहार और झारखंड में इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्‍यार मिलेगा.

 

उन्‍होंने कहा कि बेटवा बाहुबली 1 में भी मैंने काम किया था. इसके सीक्वल में भी काम करने का मौका मिला है. दूसरी फिल्म में पहली फिल्म के कई कलाकार बदले गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर धीरज ठाकुर हैं. फिल्म में कई एक्शन सीन मैंने खुद किया है. फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र, राजस्थान और यूपी में हुई है. फिल्म में कोई बनावटी सेट नहीं है. जो भी है वह नेचुरल है.

bhojpuri

फिल्म में 10 गाने हैं. वहीं, अभिनेत्री अर्चना सिंह ने कहा कि इस फिल्‍म में काम करने का अनुभव बहुत अच्‍छा रहा. फिल्‍म से हमें काफी उम्‍मीद है. फिल्‍म के दौरान हमें बहुत कुछ सीखने को भी मिला. बेटवा बाहुबली 2 लोगों को खूब पसंद आएगी.

यह भी पढ़ें- लॉन्च होते ही क्यों बैन हो गया पूनम पांडे का ये ऐप

जब रितु के प्यार में पागल कल्लू ने कहा- ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*