फुलवारी में लगेंगे 25 CCTV कैमरे, बहुत जल्द शुरू होगा काम

पटना/फुलवारीशरीफ (अजित) : फुलवारीशरीफ नगर परिषद को सुन्दर, स्वच्छ और सुरक्षित बनाने के लिए नगर परिषद कटिबद्ध है. इसी कडी मे फुलवारी को सुरक्षित बनाने के लिए नगर के प्रमुख चौक-चौराहों और महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने का प्रस्ताव नव निर्वाचित बोर्ड की पहली बैठक मे पारित हुआ था.

सीसीटीवी कैमरा नगर के 23 स्थानो पर लगेगा. सीसीटीवी कैमरे लगने से विधि व्यवस्था को दुरूस्त करने में मदद मिलेगी और अपराघ में कमी आयेगी. नगर की सारी गतिविधियों पर सीसीटीवी कैमरे की नजर रहेगी. इसके लग जाने से स्थानीय पुलिस को भी काफी सहयोग मिले अपराधारियो को भी पहचान हो जायेगी. सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए टेंडर की प्रक्रिया अंतिम चरण में है. नगर सभापति मो. आफताब आलम ने बताया कि फुलवारी नगर परिषद को सुन्दर, स्वच्छ और सुरक्षित बनाने के लिए कटिबद्ध है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीसीटीवी कैमरा लगाने का काम बहुत जल्द शुरू हो जायेगा.

क्या कहते है लोग

हारूण नगर कॉलोनी निवासी पप्पु खान ने बताया कि नगर परिषद  सीसीटीवी कैमरे लगने का पहल सराहनिय है. इससे सभी लोगो का लाभ होगा. खानकाह के अखलाक अहमद कादरी ने अपने विचार रखते हुये कहा कि आज के आधुनिक युग में क्राइम के नये तरीके पर रोक लगेगी. रानीपुर निवासी चितरंजन पासवान ने कहा कि सीसीटीवी कैमरा लगने के बाद अपरधियों की पहचान पुलिस बहुत जल्द कर लेगी.

About Anjani Pandey 35 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*