29 नवंबर 2020: मीन-वृश्चिक राशि वाले विश्‍वासघात से रहें सावधान, बाकी ऐसे रखें ख्याल

1. मेष राशि
मन में किसी प्रकार की हताशा रह सकती है. किसी कारणवश आप अकेलापन महसूस करेंगे. आध्यात्मिक तौर पर आगे बढ़ेंगे.

2. वृष राशि
पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. मन में अलग उमंग ,उत्साह रहेगी. एक अच्छी खबर दिन को बेहतर बनाएगी. संबंध घनिष्ठ होंगे. 

3. मिथुन राशि 
अधूरे कार्य पूर्ण करने के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है. बहुत आराम से काम पूरे होंगे. किस्मत का पहिया बदल रहा है और आपके लिए बदलाव ला रहा है. 

4. कर्क राशि 
बहुत दिनों से किसी कार्य को लेकर परेशान हैं तो वो कार्य पूरा होगा. आपको सहयोगियों और मित्रों द्वारा पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. जीवन में सफलता की सीढ़ी चढ़ने के लिए काम करेंगे. 

5. सिंह राशि 
जिम्मेदारियों का बोझ आज के दिन आपको परेशान कर सकता है. काम की अधिकता आपके ऊपर रहेगी. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. पीठ से जुड़ी समस्या बढ़ सकती है.

6. कन्या राशि 
मन में किसी प्रकार की उदासीनता हो सकती  है कि सब कुछ छोड़ के जाने का मन करे. इसी प्रकार से मन अशांत रहेगा. आज के दिन नकारात्मक ऊर्जा से दूर रहें. 

7. तुला राशि 
प्यारा सा प्रस्ताव आज के दिन आपके दिन को बेहतर बनाएगा. आपके मन में उत्साह रहेगा साथ ही साथ आर्थिक मामलों में सहयोग प्राप्त होगा. यदि आपका व्यापार है तो आज के दिन अच्छा चलेगा. 

8. वृश्चिक राशि 
विश्वासघात से सावधान रहें. हो सकता है कोई चीज आपके सामने ना आए और बाद में आपको पता चले तो मन में उदासीनता रहेगी. भविष्य को लेकर एक बढ़िया प्लानिंग करें जो कि आपके लिए बहुत ही श्रेष्ठ रहेगी. 

9. धनु राशि 
घर में लोगों का आना जाना लगा रहेगा. महिलाओं द्वारा आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा. घर की साज सजावट का विशेष ध्यान रखें. घर पर धन खर्च हो सकता है. 

10. मकर राशि 
किस्मत आपका साथ दे रही है. पूर्व में किए गए प्रयासों का हल आपके मन की हिसाब का मिलेगा. तारे सितारे ग्रह नक्षत्र सब साथ हैं. अधूरे कार्य पूरे होंगे. 

11. कुंभ  राशि 
आज के दिन जीवन का महत्वपूर्ण अध्याय पूरा होगा. आपको सफलता हासिल होगी. आपका नाम और आपके अंदर की क्षमता पहले से कहीं अधिक बढ़ेगी. कार्य पूर्ण करने की क्षमता सराही जाएगी. 

12. मीन राशि 
विश्वासघात की परिस्थितियां बन रही है. आपका स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना जरूरी है. किसी चीज की परेशानियां बढ़ सकती है. नींद में परेशानी हो सकती है. दुर्घटनाओं से सावधान रहें. 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*