30 नवंबर राशिफल: इस राशि के जातकों के लिए दिन होगा बेहद खास

मेष राशिफल: आज आपके लव लाइफ में चार चांद लगने वाला है। पार्टनर के प्रति आक्रामक स्वभाव पर अंकुश लगाना अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में खुशी के लिए धन खर्च करने वाले हैं। अविवाहित जातकों को प्रियजनों से मिलना खास साबित होगा।

वृषभ राशिफल: लव लाइफ के मामले में आज आपको संभलकर चलने की जरूरत है। वैवाहिक जीवन में साथी के साथ भावनात्मक दूरी बना सकते हैं। कार्यस्थल पर विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। प्रेमिका के साथ रोमांस का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशिफल: प्रेम संबंध में कटुता बनी रहने की संभावना है। वैवाहिक जीवन में आपसी संबंधों में परिवर्तन हो सकता है। लव पार्टनर की किसी बात की चर्चा दोस्तों के साथ कर सकते हैं। जो नुकसानदेह साबित होगा।

कर्क राशिफल: जिन जातकों की लव लाइफ लंबी है, उनके रिश्तों में और भी मधुरता आएगी। अविवाहित लोगों को शादी के लिए परिवार के लोगों का दबाव बना रहेगा। वैवाहिक जीवन में साथी के साथ कड़वी बात से आपसी प्यार कम होता नजर आएगा।

सिंह राशिफल: लव पार्टनर से मानसिक चिंता झेलनी पड़ सकती है। कार्यस्थल पर कोई साथी प्यार का इजहार कर सकता है। नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन में आपसी प्यार बढ़ने वाला है। पत्नी के जरूरी कामों में धन खर्च कर सकते हैं।

कन्या राशिफल: आज एक से अधिक लोगों के साथ प्रेम संबंध स्थापित कर सकते हैं। हालांकि इसमें से कोई एक ही रिश्ता लंबे समय तक चलेगा। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से बातचीत में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है।

तुला राशिफल: आज आप अपने जीवनसाथी से झगड़ सकते हैं। किसी कारण से लव पार्टनर को भला-बुरा कहना संबंधों में दरार पैदा करेगा। वैवाहिक जीवन में आपसी मधुरता बनी रहने वाली है। अविवाहित लोग रिश्ते की तलाश कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल: आज लव लाइफ में नीरसता महसूस कर सकते हैं। प्रेमिका से अधिक बातचीत करना हानिकारक साबित हो सकता है। वैवाहिक जीवन में पारिवारिक जनों का हस्तक्षेप बर्दास्त नहीं करेंगे। अविवाहित लोग शादी करने का विचार कर सकते हैं।

धनु राशिफल: आज नई लव लाइफ की शुरुआत कर सकते हैं। कार्यस्थल पर किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। संभव है आगे आने वाले समय में रिश्ता कायम हो जाए। अविवाहित जातक यदि शादी की योजना बना रहे हैं तो जल्दबाजी में कोई फैसला न लें।

मकर राशिफल: प्रेम-प्रसंग में सतर्कता बरतने की जरूरत है। संभव है कि किसी कारणवश संबंध खराब हो जाए। वैवाहिक जीवन में साथी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकता है। प्रेमिका को आकर्षक उपहार दे सकते हैं।

कुंभ राशिफल: दो-दो रिश्ते कायम रखने में परेशानी होगी। किसी खास के साथ नया रिश्ता कायम होने से पुराने रिश्ते को तोड़ सकते हैं। जीवनसाथी के प्रति लगाव बढ़ेगा। वैवाहिक जीवन में आपसी तालमेल बना रहेगा।

मीन राशिफल: आज आपके लव लाइफ की गति धीमी रहने वाली है। हालांकि पार्टनर के प्रति दिल में प्यार रहेगा लेकिन यह खुलकर सामने नहीं आ सकेगा। पारिवारिक जीवन में पत्नी का साथ मिलता रहेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*