गौरीचक में 315 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक गिरफ्तार

पटना/फुलवारीशरीफ (अजीत) : गौरीचक पुलिस ने बुधवार की अहले सुबह थाना के सोहगी मोड के स्थित शिवचक गांव के पास से 23 कार्टन में भरा दो ब्रांड का कुल 315 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया .हालांकि मौके से दो अन्य कारोबारी भागने में सफल हो गये .बाद में पकड़े गये कारोबारी के निशानदेही पर उन दो फरार कारोबारियों के घर पुलिस छापेमारी की मगर वे नहीं मिल सके . 

इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस सोहगी मोड के पास स्थित शिवचक गांव के पास छापेमारी कर शराब के एक अवैध कारोबारी सह हंडेर मुशहरी निवासी अवधेश कुमार उर्फ विदेशिया को दो ब्रांड के कुल 315 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया .हालांकि उसका दो अन्य साथी हंडेर निवासी सुबोध सिंह व शिवचक निवासी भूषण राय फरार होने में कामयाब हो गया . इधर उन दो फरार कारोबारियों के घर पुलिस ने छापेमारी की मगर दोनों अपने अपने घर से भी फरार थे . 
थानाध्यक्ष के मुताबिक उक्त शराब को कारोबारियों ने एक पिकअप भान पर लोड कर लाया था जो पुलिस के पहुंचने से कुछ ही समय पहले शराब उतार चला गया था . पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अवधेश ने बताया कि पूर्व में भी कई बार शराब का खेप यहां ला चुका है .उसने बताया कि स्थानीय लोगो के अलावा बाहरी लोगो को भी ऊंची कीमत ले शराब मुहैया कराता था .

 कुल 332 बोतल हुआ था शराब बरामद 

शिवचक गांव के पास से बरामद शराब की कुल बास्तविक संख्या 332 थी .लेकिन कार्टन खोल कर वास्तविक आंकड़ा जब पुलिस लेने लगी तो ब्लैक राॅक के कुल चार कार्टन में 48 की जगह 43 बोतल ही मिल पाया. वही आर एस के कुल 23 कार्टुन में 277 बोतल में से 271 बोतल शराब सही मिला शेष 6 बोतल भाग दौड के दौरान संभवत फूट गया .ऐसा थानाध्यक्ष का  कहना है.

यह भी पढ़ें-  50 लाख की शराब बरामद, डाक विभाग की गाड़ी से हो रही थी तस्करी

रजाई का बंडल इतना भारी, खोला तो दंग रह गये लोग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*