फिर इसी गोदाम से मिली 4000 शराब की बोतलें

पटना : राजधानी पटना में लगातार बड़ी मात्रा में शराब की बरामदगी हो रही है. ताजा मामला पटना के सिटी अनुमंडल के फतुहा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने शनिवार को एक स्थानीय दाल मिल से 300 पेटी शराब बरामद की है. इस 300 पेटी में 4000 शराब की बोतल होने की बात कही जा रही है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है.

मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब फतुहा थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक चना दाल के गोदाम से लगभग 300 से ज्यादा अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की गयी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यहां छापेमारी की थी जिसके बाद यहां से शराब बरामद हुई. इस मामले में सबसे खास बात यह है कि सात दिन पहले यानि 22 अक्टूबर को भी पटना उत्पाद विभाग की टीम ने इसी गोदाम से 700 शराब की पेटी बरामद की थी. इसकी कीमत डेढ़ करोड़ बतायी गयी थी. इस मामले में उस दिन छह लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

shrab-23-new

मामले को लेकर फतुहा थानाप्रभारी ने कहा था कि सुनील कुमार नामक युवक ने दाल मिल चलाने के लिए बिहार औद्योगिक विभाग से जमीन लेकर गोदाम बनाया था और इसमें दाल मिल चलाने के नाम पर शराब का धंधा करने लगा, जिसमे पुलिस ने सुनील के भाई अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया था. बाबजूद इसके फिर से यहां से शराब की बरामदगी होने शराब के किसी बड़े खेल की ओर इशारा करती है. पुलिस के अनुसार शराब हरियाणा ब्रांड की है. बताया जाता है कि यहां ट्रक से शराब लाकर फतुहा सहित पटना शहरी क्षेत्रों में सप्लाई किया जाता है.

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*