कहने को थे नाबालिग, सयाने लोगों की जेबें करते थे साफ

पटना :  पटना के जक्कनपुर थाने से पांच नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ा है. ये नाबालिग कहने को तो उम्र में छोटे थे, मगर फितरत ऐसी थी कि सयाने लोगों की जेबें भी पलक झपकते साफ कर लेते.  इनका इलाका पटना रेलवे स्टेशन और उसके आस-पास का था. जब पुलिस ने एक को पकड़ा और पूछा तो एक-एक कर सबका पता चलता गया. एक-दूसरे की निशानदेही एक-एक कर पुलिस ने पांच नाबालिगों को पकड़ा है. हालांकि, उनमें से दो के नाबालिग होने पर पुलिस को संदेह है, इसीलिए उनका मेडिकल जांच कराया जा रहा है.

ऐसे करते थे हाथ साफ

नाबालिगों ने पूछताछ में बताया कि वे पटना स्टेशन और उसके आस-पास के इलाकों में काम करते थे. पटना जंक्शन इनका अड्डा था. इसके अलावा रात में वे लोगों को डरा-धमका कर भी छिनैती करते थे. इनके पास से चोरी के मोबाइल, टैब, घड़ी और अन्य चीजें भी पुलिस को मिली है.

juvenile

नाबालिग होने के आधार पर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर रिमांड होम भेज दिया है. पूछताछ के आधार पर गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है.

जक्कनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिगों के पास से चोरी के सामान बरामद हुए हैं. पूछताछ के बाद इसका भी पता चला है कि इनके गिरोह में कुछ बड़े लोग भी शामिल हैं. जिन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :

दलहन फसल खराब होने से निराश किसान , अधिकारियों ने किया निरीक्षण

प्रेम प्रसंग में दिल्ली से पटना बुलाकर लड़की की हत्या , आरोपी सचिवालय सहायक अरेस्ट

About Abhishek Anand 140 Articles
Abhishek Anand

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*