दानापुर मंडल में अधिक आय अर्जित करने वाले 8 टिकट निरीक्षक पुरस्कृत

खगौल/फुलवारीशरीफ (अजित कुमार) : दानापुर रेल मंडल में विगत माह सितम्बर में अधिक आय अर्जित करने वाले आठ टिकट निरीक्षकों को मंडल के एडीआरएम अतुल प्रियदर्शी ने उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए हरेक को 2000 नगद राशि और प्रशस्ति-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया है. इस अवसर पर वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक विनीत कुमार एवं जनसंपर्क अधिकारी संजय कुमार मौजुद थे.

पुरस्कृत होने वाले आठ वाणिज्यकर्मियों ने विगत माह सितंबर में कुल केस 1774 से 5,75,825 राशि की बढोत्तरी किया है. इसमें ए.एफ.स्टूअर्ट ने 267 पेनाल्टी केस के विरूद्ध रू.98850, ए.के.त्रिपाठी ने 235 पेनाल्टी केस के विरूद्ध रू.73760, मो. हबीब  ने 226 पेनाल्टी केस के विरूद्ध रू.63670, आर.आर.मीणा ने 217 पेनाल्टी केस के विरूद्ध रू.70295, अंजुम मुमताज ने 222 पेनाल्टी केस के विरूद्ध रू.77125, रामानन्द प्रसाद ने 203 पेनाल्टी केस विरूद्ध रू.67200, प्रमोद कुमार ने 202 पेनाल्टी केस के विरूद्ध रू.62530 एवं उमेश कुमार ने 202 पेनाल्टी केस के विरूद्ध रू.62395 अर्जित किए.

मोटर साईकिल के टक्कर में युवक की मौत

खगौल/फुलवारीशरीफ : बाबुचक, जमालुद्दीनचक पुल के पास मोटर साईकिल आमने-सामने टकराने से एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गया. मृतक युवक की पहचान कुर्जी महम्मदपुर निवासी फेकू पासवान के 35 वर्षीय पुत्र विष्णु कुमार के रूप में किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक विष्णु अपने तीन बच्चों को खगौल के केंद्र विद्यालय स्कूल में पहुंचा कर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान बाबुचक पुल के पास सामने से तेज रफ़्तार से आ रही एक मोटर साईकिल ने टक्कर मार दिया. इस मोटर साईकिल पर चार युवक सवार थे. इस टक्कर में विष्णु कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गया.

घटना के वाद मोटर साईकिल (बीआरओ1 ई-3825) को वहीं छोड़ कर चारों युवक भाग गए. खगौल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार पाण्डेय ने बताया है कि मामले की छानबीन की जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही परिजनो में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी पुनम देवी का बुरा हाल है. मृतक को दो बेटे दस साल का आदित्य राज और आठ साल का अशीष राज  और तेरह साल की एक मात्र बेटी जुही कुमारी है.

धनतेरस पर बेस्ट आफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*