फुलवारी में सड़क हादसे में जख्मी किसान की मौत, ग्रामिणों ने जाम किया NH-98

फुलवारी शरीफ, (अजीत कुमार) : सड़क हादसे में घायल किसान एम्स में चल रहे इलाज के दौरान मौत हो गयी. मौत से गुस्साए लोगों ने एनएच-98 स्थित बग्ग टोला के निकट दो घंटे तक जाम कर दिया. जिसके कारण से करीब दो घंटे तक गाड़ियों की आवाजाही बाधित रही. लोग मृतक के परिजन को मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे. बाद में अधिकारियों के समझाने के बाद लोग जाम हटाने पर राजी हुये.

मंगलवार की देर शाम बग्गा टोला के पास अज्ञात वाहन ने 40 वर्षीय किसान उपेन्द्र यादव को पैदल सडक पार करने के दौरान कुचल दिया. लोगों ने इलाज के एम्स में भर्ती कराया. मगर बुधवार की देर इलाज के दौरान मौत हो गयी.

मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण उग्र हो गये. बग्ग टोला के्र निकट सडक जाम कर परिजन को मुआवजा और स्पीड ब्रे्कर बनाने की लगातार मांग कर रहे थे. इस दौरान दो चार वाहनों के शीशे भी तोड़ डाले गये.

सडक जाम की सूचना मिलते ही जानीपुर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी. लोगों को नियमानुसार मुआवजा दिये जाने का आश्वासन दिया गया और स्पीड ब्रेकर बनाने के लिए एनएच 98 के अधिकारी से बात करने का आश्वासन दिया. इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और लोगों ने जाम हटाया.

एनएच 98 को दो घंटे तक जाम रहने के कारण सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की कतार लग गयी. बड़े और छोटे वाहनों की लंबी कतार लग गयी. इससे यात्रियों को काफी फजीहत उठानी पड़ी. मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मे कोहराम मच गया. मृतक के पत्नी सुदमिया देवी के अलावे तीन बेटियां ममता देवी, पार्वती कुमार और रूपा कुमारी दो बेटो ं बडा बडा सोनु कुमार जो दिव्यांग है और छोटा बेटा दीपू कुमार है . पति की मौत की सूचना मिलते ही पत्नी बेहोश हो गयी .

थानाध्यक्ष निशांत कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन ने सडक पार कर रहे उपेन्द्र कुमार को कुचला और एम्स में बुधवार की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गयी. चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है. शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया गया है.

About परमबीर सिंह 28 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*