अमेरिका में फिर एक भारतीय की हत्या, सुषमा ने ट्वीट कर दी जानकारी

america

लाइव सिटीज डेस्क : अमेरिका में फिर एक भारतीय की हत्या हो गयी. उसे बदमाशों ने गोली मार कर घटना को अंजाम दिया. 26 साल के इस इंडियन युवक की हत्या की जानकारी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करके दी है.

दरअसल लगातार हो रहे भारतीयों पर हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है. शुक्रवार को एक 26 साल के भारतीय युवक की वॉशिंगटन के एक मॉल में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस बारे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ओर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी गयी है.

tweet

उन्होंने बताया कि भारतीय युवक विक्रम जरयाल पर हुए हमले के बाद मौत के मामले की रिपोर्ट मिल गयी है. अब तक की रिपोर्ट के बाद हमले के पीछे वजह की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसे हेट क्राइम से जोड़ कर देखा जा रहा है.

america

विक्रम जरयाल काम करने के लिए अमेरिका गया था और वहां उसकी हत्या हो गई. जरयाल महज 25 दिन पहले ही अमेरिका पहुंचा था और यहां अपने पारिवारिक दोस्त के गैस स्टेशन में काम कर रहा था. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के ट्विट के अनुसार सैन फ्रांसिस्को में हमारा वाणिज्य दूतावास परिवार की मदद कर रहा है. बता दें कि इससे पहले भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की हत्या लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*