बेड पर थी बॉडी और पानी से भरी बाल्टी में डूबा था सिर, फिर हुई एक दर्दनाक हत्या…

पटना : राजधानी में फिर एक व्यक्ति की हत्या हो गई है. घर के बंद कमरे में उसकी लाश पाई गई. मौत के घाट उतारे गए व्यक्ति की डेड बॉडी बेड के ऊपर थी. जबकि उसका सिर पानी से भरे बाल्टी के अंदर डुबोया गया था. हत्या का ये मामला है जक्कनपुर थानाक्षेत्र के तहत जयप्रकाश नगर का.

शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे इस मामले का खुलासा हुआ. जिस व्यक्ति की हत्या की गई, उसका नाम पंकज कुमार है. 48 साल के पंकज अपने घर में अकेले रहते थे. कल रात को अंतिम बार उन्हें देखा गया था. आज सुबह से जब किसी ने उन्हें बाहर नहीं देखा और पूरे दिन घर बंद रहा तो लोगों को अनहोनी का शक हुआ. कुछ दूरी पर ही पंकज का पुराना घर है. जिसमें उनके रिटायर्ड टीचर पिता समेत बड़े भाई और उनकी फैमिली रहती है. शक होने पर उनके पिता और ममेरे भाई शाम को पंकज के घर आए थे. कमरा बंद था, जिसे तोड़ा गया. गेट तोड़े जाने के बाद कमरे के अंदर का नजारा देख सभी के होश उड़ गए. कमरे में पंकज की डेड बॉडी पड़े होने की खबर फैलते ही पूरे इलाके में अफरा—तफरी मच गई. मामले की जानकारी जक्कनपुर थाने की पुलिस को दी गई. जांच के दौरान डेड बॉडी पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं.

संपत्ति के लिए हो सकती है हत्या

पुलिस की शुरूआती जांच में कई बातें सामने आई है. फैमिली में बंटवारा होने के बाद पंकज को जमीन और रुपये दे दिए गए थे. उसी जमीन पर उसने अपना नया घर बनाया था. साल 1998 में उसकी शादी हुई थी. लेकिन वाइफ साथ नहीं रहती है. बेउर इलाके में वाइफ अलग से किराए का मकान लेकर रह रही है. इन दोनों के कोई बच्चे नहीं हैं. पुलिस का शक पंकज की संपत्ति को लेकर है. एसएचओ की मानें तो पंकज के अकेले रहने के कारण उसकी संपत्ति को हड़पने के लिए उसकी हत्या किए जाने की संभावना है. मौत कैसे हुई है, इसका पता पोस्टमार्टम कराने से ही पता चलेगा. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*