एसएसपी ने की पोस्टिंग : जक्कनपुर थाना में नए थानेदार समेत 12 कर्मी हुए बहाल

पटना : राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना में नए थानेदार की पोस्टिंग हो गयी है. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने जक्कनपुर थाना में के नए थानेदार के तौर पर अबरार अहमद खान की पोस्टिंग की है. उनके साथ ही थाने में नए पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गयी है.ताजा जानकारी मिलने तक जक्कनपुर थाना में थानेदार खान के अलावा 5 दारोगा और 6 जमादार की तैनाती हुई है. शराब बिक्री के खिलाफ लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी मनु महाराज ने कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष अमरेन्द्र झा को सस्पेंड कर दिया था तथा सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था.

 

बता दें कि जक्कनपुर थाने के समीप ही स्थित साईं इमरजेंसी हॉस्पीटल में रविवार को वाइन पार्टी करते हुए 5 लोग पकडे गए थे. थाना के समीप ही एक अस्पताल में इस तरह खुलेआम शराब पार्टी होना प्रशासन के स्तर से गंभीर चूक का मसला था. हाल में राजधानी के शराब माफिया के खिलाफ बेहद सख्त रुख अख्तियार किये पटना एसएसपी ने इस घटना की जिम्मेवारी जक्कनपुर थानेदार पर डालते हुए रविवार रात उन्हें सस्पेंड कर दिया. इसके बाद सोमवार की सुबह इसी मामले में कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने पूरे जक्कनपुर थाने के पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था.

khan

पटना प्रक्षेत्र के आईजी नैयर हसनैन ने पहले ही अपने कनीय अधिकारियों के साथ मीटिंग में साफ कर दिया था कि अगर किसी के इलाके में शराब मामले में लापरवाही हुई तो खैर नहीं. उधर पिछले दिनों पटना डीएम संजय अग्रवाल ने भी अधिकारियों की बैठक में शराब पर कड़ा एक्शन लेने की बात कही थी. इसी कड़ी में रविवार रात क्विक एक्शन एसएसपी मनु महाराज द्वारा लिया गया. थाना इंचार्ज समेत पूरे थाने पर गाज गिरी. उसके बाद सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया. हालांकि सोमवार को साईं इमरजेंसी हॉस्पीटल के निदेशक अनुपम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें :

वाइन पार्टी मामलाः पूरा जक्कनपुर थाना लाइन हाजिर, अस्पताल का निदेशक भी गिरफ्तार

जक्कनपुर थानेदार सस्पेंड, शराब माफिया पर कंट्रोल न करने की वजह से गिरी गाज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*