हत्या के बाद अब अपहरण की वारदात, दोस्त पर संदेह

पटना : राजधानी के एक व्यवसायी के अपहऱण की खबर मिल रही है. जानकारी के अनुसार पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के नंंदगोला के व्यवसायी मोनू यादव का रोहतास जिले के नोखा से अपहरण कर लिया गया है. व्यवसायी के परिजनों की मानें तो मोनू के संग ही व्यवसाय करने वाले विजय ने उसका अपहरण कराया है. हालांकि, अभी तक इसे लेकर मालसलामी थाने में कोई शिकायत नहीं की गई है. अपहरण की सूचना मिलते ही मोनू के परिजन रोहतास के लिए रवाना हो गए हैं.

तगादा के लिए बुलाया था नोखा

परिजनों के मुताबिक विजय पहले मोनू के साथ ही मिलकर मोबाइल टावर लगाने का काम करता था. हालांकि, बहुत दिनों से मोनू ने अपना अलग व्यवसाय शुरु कर दिया था. परिजनों का कहना है कि विजय ने बकाए पैसे के भुगतान के लिए मोनू को रोहतास बुलाया था. मोनू अपनी स्कॉर्पियों से नोखा गया था. ड्राइवर ने परिजनों को इसकी सूचना दी है. ड्राइवर किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहा.






इसी हफ्ते हुई थी दो व्यवसायियों की हत्या

पटना सिटी के दो व्यवसायियों की हत्या इसी हफ्ते हाजीपुर में अज्ञात अपराधियों ने कर दी थी. जब वे तगादा के लिए हाजीपुर गए थे. पुलिस दोनो व्यवसायी अंकित और दीपू के हत्यारों का पता लगा चुकी है. अब फिर से एक व्यवसायी के अपहरण की खबर ने राजधानी के व्यवसायियों के मन में असुरक्षा का भाव पैदा कर दिया है.

यह भी पढ़ें :

पटना व्यवसायी हत्याकांडः सारण से दबोचे गए 2 हत्यारे, तीसरे की तलाश

अबकी बार कोर्ट के हाजत से कैदी फरार, मनु महाराज ने दोषियों को किया निलंबित

Pass Or Fail : टशन स्‍टार्ट, प्रशांत किशोर की स्‍ट्रेटजी का रिजल्‍ट भी 11 को

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*