फतुहा नगर ​परिषद के चेयरमैन की गाड़ी से मिले हथियार और गोली, हसबेंड पर दर्ज हुआ एफआईआर

पटना : फतुहा नगर परिषद की चेयरमैन रूपा देवी की गाड़ी से कई हथियार और भारी संख्या में गोली बरामद किए गए हैं. व्हाईट कलर की लग्जरी गाड़ी पर मुख्य पार्षद नगर परिषद का बोर्ड लगा हुआ था. पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में ये मामला साफ हुआ है. गाड़ी के अंदर से फतुहा थाना की पुलिस टीम ने दो देशी कट्टा, एक रायफल, 32 गोली और दो मोबाइल बरामद किया है.

पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में ये बात सामने आई है कि गाड़ी में कुख्यात टुनटुन गोप खुद मौजूद था. उसके साथ दो—तीन लोग और भी गाड़ी में सवार थे. जो पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके से फरार हो गए. दरअसल, हथियार और गोली से भरी गाड़ी को फतुहा थाना की पुलिस टीम ने एनएच—30 से बरामद किया है. मामला सामने आने के बाद से टुनटुन गोप और उसके साथी फरार हैं. पुलिस टीम सभी को तलाश रही है.

ऐसे सामने आया मामला
पुलिस की मानें तो हथियार से लैश होकर टुनटुन और उसके साथी बख्तियारपुर से फतुहा की ओर आ रहे थे. लेकिन इनकी गाड़ी अपने लेन में नहीं थी. इनकी गाड़ी गलत लेन में थी. तभी पटना की ओर से आ रही एक ट्रक से कार में सीधी टक्कर हो गई. इस एक्सिडेंट में ट्रक ड्राइवर समेत कुल तीन लोगों के घायल होने की बात सामने आई है. एक्सिडेंट एनएच—30 ए के उपर में बने रेल ओवर ब्रिज पर हुआ.

फायरिंग की आवाज सुन पहुंची पुलिस

एक्सिडेंट में चेयरमैन की कार का फ्रंट साइड बुरी तरह से डैमेज हो गया. बताया जाता है कि गुस्से में आकर कार में सवार अपराधियों ने फायरिंग की थी. जिस वक्त फायरिंग हुई, उस टाइम रेल ओवर ब्रिज के ठीक नीचे में फतुहा थाना की पेट्रोलिंग टीम एनएच—30 ए पर मौजूद थी. फायरिंग की आवाज सुनते ही टीम ने अपने थानेदार को इन्फॉर्म किया. कुछ ही देर में थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. लेकिन इनके आने के पहले ही चेयरमैन के हसबेंड और उसके साथी फरार हो गए. पुलिस की मानें तो फरार होने के टाइम भी हथियार उनकी हाथों में थे. जिसे वो अपने साथ ले गए. गाड़ी में अलग से हथियार बरामद किया गया है.


एसएसपी ने दिया अल्टिमेटम

इस मामले को एसएसपी मनु महाराज ने काफी गंभीरता से लिया है. एसएसपी ने कार में कुख्यात टुनटुन गोप के होने और उसकी ओर से दो फायरिंग किए जाने की पुष्टि की है. इस मामले में फतुहा थाना में एफआईआर भी दर्ज किया गया है. एसएसपी के अनुसार जब्त की गई गाड़ी किसी दूसरे के नाम पर है. जिस पर बोर्ड मुख्य पार्षद का लगा था. थानेदार को अल्टिमेटम देते हुए एसएसपी ने टुनटुन गोप और उसके साथियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*