फिर मुश्किल में संजू बाबा, शकील नूरानी को धमकाने मामले में गैर जमानती वॉरंट

sanjay

लाइव सिटीज डेस्क : 1993 में मुंबई बम धमाकों के बाद आर्म्स ऐक्ट के तहत जेल में सजा काट चुके अभिनेता संजय दत्त अक्सर विवादों में रहते हैं. अब संजय दत्त एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. निर्माता शकील नूरानी वाले मामले में उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी हुआ है. पुलिस किसी भी वक्त उनकी गिरफ्तारी कर सकती है. बता दें कि निर्माता शकील नूरानी से संजय का पुराना विवाद चल रहा है. संजय को तय तारीख में सुनवाई के लिए मुंबई के एक कोर्ट में मौजूद रहना था लेकिन वह कोर्ट से नदारद थे. इसके चलते कोर्ट ने ये वॉरंट जारी किया है.

दरअसल, इससे पहले नूरानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि संजय दत्त ने उनकी फिल्म ‘जान की बाज़ी’ में काम करने के लिए 50 लाख रुपये अडवांस लिया था लेकिन कुछ दिन की शूटिंग के बाद संजय दत्त ने आगे की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं दीं. कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक ऐसा होने पर संजय को एडवांस के साथ-साथ 1 करोड़ की अतिरिक्त रकम नूरानी को लौटानी थी, लेकिन संजय ने ऐसा नहीं किया था. इसके बाद नूरानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. नूरानी ने संजय पर धमकाने का आरोप भी लगाया था. नूरानी ने कहा था कि दत्त के इशारे पर उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिल रही हैं. हालांकि इस मामले में संजय को जमानत मिल गई थी.

इस मामले में नूरानी ने पहले दि इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन (IMPPA) में भी संजय दत्त के खिलाफ शिकायत की थी जिसमें IMPPA ने कहा था कि अगर संजय दत्त 15 दिन के भीतर संजय दत्त नूरानी को 30 दिन की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं देंगे तो उन्हें 1.53 करोड़ रुपये का हर्जाना भरना होगा. इसके बाद नूरानी ने संजय पर यह आरोप भी लगाया था कि संजय दत्त के कहने पर उनके पास कराची और दुबई से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. हालांकि इस मामले में संजय दत्त को मेट्रोपोलिटन कोर्ट से जमानत मिल गई थी.


बाद में, IMPPA के इसी आदेश को ही लागू करने के लिए नूरानी हाई कोर्ट गए थे जहां उन्होंने मांग की संजय का पाली हिल वाला फ्लैट अटैच कर दिया जाए. लेकिन हाई कोर्ट ने संजय को राहत देते हुए कहा था कि IMPPA के आदेश संजय दत्त पर लागू नहीं होते क्योंकि वह उस संस्था के सदस्य ही नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाई सौतिनिया, दो करोड़ से भी अधिक मिले दर्शक 

VIRAL PIC : फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में बिग बी ऐसे दिखेंगे?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*