Oneplus 5 के बारे में चौंकाने वाली जानकारी आई सामने, ऐसा हो सकता है डिवाइस

Oneplus 5
लाइव सिटीज डेस्क : हाल ही में सामने आई जानकारियों के बाद साफ़ हो गया है कि वनप्लस 3 और 3टी के बाद हमे सीधा वनप्लस 5 आने वाले समय में बाज़ार में देखने को मिल जाएगा. ऐसा इसलिए भी क्योंकि चीनी संस्कृति में इस संख्या को अपशकुन माना जाता है.
बहरहाल इस वनप्लस मॉडल के बारे में सबसे पहले जानकारी एंड्रॉयडप्योर द्वारा दी गई थी और इसका मॉडल नंबर ए5000 है. यह इस और इशारा करता है कि अगले फोन का नाम वनप्लस 5 होगा. नए हैंडसेट के नाम का अनुमान वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी के मॉडल नंबर ए3000 और ए3010 के आधार  पर लगाया जा रहा है.
ऐसी जानकारी है कि वनप्लस इस डिवाइस को 2017 की दूसरी छमाही में पेश कर सकती है और तो और इसके बारे में लीक हुई जानकारियों की कोई कमी नहीं है. वनप्लस 5 में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम होने की उम्मीद है. हैंडसेट में 5.5 इंच का 2के रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और 256 जीबी स्टोरेज रहने की उम्मीद है.
Oneplus 5
कैमरे की बात करें तो वनप्लस 5 में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन, ज़ूम और फ्लैश जैसे फ़ीचर हो सकते हैं. वहीं, वनप्लस 5 के फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा रहने की उम्मीद है.
नये मॉडल के साथ ये भी संभव है कि फिंगरप्रिंट सेंसर को फोन के पिछले हिस्से पर जगह दी जाए. इतना ही नहीं यह भी पता चला है कि वनप्लस 5 में सेरामिक बॉडी होगी. इसका इस्तेमाल पहले शाओमी के बैज़ललेस मी मिक्स में किया गया था. अभी कीमत के संबंध में कोई भी दावा इस फोन को लेकर नहीं किया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*