शराब माफियाओं ने किया पुलिस टीम पर हमला, दीघा थानेदार सहित 7 पुलिसकर्मी घायल

पटना : शराब माफिया के खिलाफ पटना पुलिस की कार्रवाई तेज है. इससे राजधानी के शराब माफिया बौखला गए हैं. बौखलाहट में वो पुलिस टीम पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार की रात राजधानी के दीघा क्षेत्र में शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. हमले में दीघा थानाध्यक्ष गोल्डन कुमार सहित 7 पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर आ रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार दीघा थाने की पुलिस इलाके में शराब के खिलाफ छापेमारी के लिए गई थी. जिस दौरान उनपर हमला हुआ. बताया जा रहा है कि पहले तो पुलिस ने हमले की बात छिपाने की कोशिश की. लेकिन मीडियाकर्मियों को इसकी जानकारी मिलने के बाद हमले की खबर का खुलासा हुआ है. फिलहाल दीघा थानाध्यक्ष और अन्य घायल पुलिसकर्मियों का इलाज कहां हो रहा है, इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. घटनास्थल पर पटना पुलिस के बड़े अधिकारी पहुंचे हैं और मामले की छानबीन की जा रही है.

बता दें कि पटना जिला प्रशासन ने इन दिनों शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है. बीते शुक्रवार को समाहरणालय में शराबबंदी पर वस्तुस्थिति की जानकारी लेने के लिए जिलाधिकारी संजय अग्रवाल ने कनीय अधिकारियों की बैठक बुलाई थी. बैठक में प्रशासन के साथ ही जिले के वरीय पुलिस अधिकारी और सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद थे. डीएम ने वस्तु स्थिति की जानकारी लेते हुए सभी अधिकारियों को कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए.

डीएम ने अधिकारियों को साफ तौर पर कहा कि उन्हें स्थिति पर नियंत्रण चाहिए, चाहें विधिसम्मत कोई भी कदम क्यों न उठाना पड़े. डीएम ने जनता का भी आहवान किया कि शराब से संबंधित कोई भी खबर निश्चिंत होकर अपने नजदीकी पुलिस थाने या फिर सीधे उन्हें दें. आपकी गोपनीयता बरकरार रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें :

…और DM संजय अग्रवाल ने 17,596 बोतलों पर चढ़वा दिया रोड रोलर

’15 मई तक दें शपथ-पत्र, आपके इलाके में नहीं मिल रही है शराब’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं बिहार के शराबी चूहे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*