अपर इंडिया एक्सप्रेस में चाकूबाजी, रिटायर्ड रेलवे स्टाफ के बेटे को किया घायल

लाइव सिटीज, पटना (पंकज) : चलती ट्रेन में एक पैसेंजर के उपर चाकू से वार किया गया है. जिसमें वो पैसेंजर गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल पैसेंजर को इलाज के लिए बख्तियापुर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया और पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. घायल पैसेंजर समरजीत कुमार अपने पिता नवल किशोर यादव के साथ ट्रेन में ट्रैवल कर रहे थे. पिता रेलवे के रिटायर्ड स्टाफ हैं. दोनों पटना से जमालपुर जा रहे थे. पैसेंजर पर चाकू से वार करने की वारदात ट्रेन से फतुहा स्टेशन से खुलने के कुछ देर बाद हुई.

दरअसल, ये पूरा मामला 13134 डाउन वाराणसी से सियालदाह जा रही अपर इंडिया एक्सप्रेस का है. नवल किशोर की मानें तो वो अपने बेटे समरजीत के साथ पटना जंक्शन पर ट्रेन के स्लीपर कोच में चढ़े थे. ट्रेन के पटना साहिब स्टेशन से खुलने के बाद सीट को लेकर एक पैसेंजर झगड़ने लगा. झगड़े के दौरान ट्रेन फतुहा पहुंच चुकी थी. तब तक विवाद काफी बढ़ चुका था.

फतुहा स्टेशन से ट्रेन के खुलने के कुछ देर बाद झगड़ा करने वाले पैसेंजर ने चाकू निकाला और फिर उसने समरजीत के उपर हमला कर दिया.

इस हमले में समरजीत गंभीर रूप से घायल हो गया. भीड़ का फायदा उठा हमला करने वाला पैसेंजर मौके पाते ही अगले स्टेशन पर फरार हो गया.

हमले के दौरान ट्रेन में न तो रेल पुलिस और न ही आरपीएफ की टीम, दोनों में से कोई भी मौजूद नहीं थी. किसी तरह मामले की जानकारी बख्तियारपुर रेल थाना को दी गई. यहां पर ट्रेन के आते ही घायल समरजीत को ट्रेन से उतारा गया और फिर इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बताई जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*