देर शाम आॅटो-बाइक की टक्कर में जमकर हंगामा

पटना (अजित) : राजधानी के फुलवारी शरीफ इलाके में बुधवार की देर शाम आॅटो और बाइक की टक्कर के मामले ने इतना तूल पकड लिया कि मार-पीट की नौबत आ गई. एक पक्ष की ओर से आॅटो का शीशा तोड दिया गया. हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिसं मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले दोनों पक्ष के लोग अपनी-अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गये. घटना बुधवार की देर शाम टमटम पडाव के निकट हुई.

घटना के बाद पुलिस आॅटो को जब्त कर के थाने ले आयी है. मिल रही जानकारी के अनुसार आॅटो पर सवार चार-पांच युवक शहीद संगत से फुलवारी शरीफ थाने की ओर आ रहे थे. तभी टमटम पडाव के निकट एक बाइक से टक्कर हो गई. टक्कर होने के बाद बाइक सवार युवक ने विरोध किया तो आॅटो सवार चार-पांच युवक उतरे और मारपीट करने लगे. मारपीट होता देखकर बाइक सवार युवक के भी दोस्त आ गये और फिर दोनों पक्षों में जम कर मार-पीट होने लगी.

इसी दौरान एक पक्ष के लोगों ने आॅटो का शीशा तोड कर आॅटो को पलट दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के मौके पर पहूंचने से पहले ही सभी भाग गये. इस प्रकार सारा मामला शांत हो गया. पुलिस आॅटो को जब्त कर थाने ले आयी है. थानेदार ध्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि आॅटो की जांच की जायेगी कि इसका मालिक कौन है.

भाजपा ने शहीद राम गोबिन्द सिहं के प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

भाजपा ग्रामीण मंडल ने भारत छोड़ो आन्दोलन के 75वी वर्षगाठ के अवसर पर परसा के मोहली मोड में स्थित शहीद राम गोबिंद सिहं के प्रतिमा पर माल्यार्पण करके याद किया. इस मौके पर ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष रवीश कुमार सिंह ने कहा कि शहीद राम गोबिन्द सिहं के आदर्श को युवाओं तक पहूचाये और उनकी वीरगाथा को आम जन तक पहूचायें. उधर नगर मंडल के कार्यकार्ताओं ने भी स्थानीय शहीद भगत सिहं चौक पर शहीद भगत सिहं के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

नगर परिषद फुलवारी में स्टूडेन्टस क्रेडिट कार्ड का शिविर गुरुवार को

बिहार सरकार के सात निश्चय में एक निश्चय स्टूडेन्टस  क्रेडिट कार्ड शिविर गुरूवार को नगर परिषद कार्यालय मे लगाया जायेगा. इसकी जानकारी देते हुये नगर सभापति मो. आफताब आलम ने कहा कि स्टूडेन्टस क्रेडिट कार्ड के लिए छात्र एंव छात्राओं से अपील की है कि सुबह नौ बजे कार्यालय में पहूच जाये और स्टूडेन्टस क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी प्राप्त कर सके.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*