बाहुबली-2 से पहले दोबारा रिलीज हो रही है ‘बाहुबली द बिगनिंग’, जानिए क्यों

bahubali--release

लाइव सिटीज डेस्क : 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली-2 की रिलीज में बहुत ज्यादा वक्त नहीं बचा है. टीजर, ट्रेलर और कई सारे पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं और फिल्म अपनी फाइनल एडिटिंग के चरण में है. लोगों को बेसब्री से इसका इन्तेजार है. इसी बीच एक और खबर आ रही है कि एसएस राजामौली की साल 2015 की सुपरहिट फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज की जा रही है.

दरअसल फिल्म का दूसरे और आखिरी पार्ट को 28 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है. दोनों फिल्मों की कहानी एक दूसरे से जुड़ी हुई है, ऐसे में फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि बाहुबली 2 से पहले दर्शक बाहुबली की कहानी एक बार फिर देख लें. इस री-रिलीज का एक फायदा यह भी होगा कि जिन लोगों ने फिल्म नहीं देखी थी वे इसे देखकर फिल्म की कहानी समझ सकते हैं.

bahubali

बाहुबली ने कुल 600 करोड़ कारोबार किया था और वह दक्षिण भारत की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. बाहुबली में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं. इस फिल्म ने दर्शकों को एक सवाल के साथ छोड़ा था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? उम्मीद की जा रही है कि इस सवाल का जवाब बाहुबलीः द कन्क्लूजन में मिलेगा. फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली ने वादा किया है कि दूसरी फिल्म पहली फिल्म से भी ज्यादा भव्य होगी.

यह भी पढ़ें- इम्तियाज़ अली फिर बना रहे हैं अनुष्का-शाहरुख़ की जोड़ी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*