गैंग्स आॅफ धनबाद : नीरज के चाचा ने कहा – भाजपा सरकार अपने विधायक को बचाना चाहती है

लाइव सिटीज डेस्क : धनबाद के डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के मामले में दिवंगत नीरज के चाचा ने झारखंड सरकार और स्थानीय पुलिस पर जम कर भड़ास निकाला है. पूर्व मंत्री बच्चा सिंह ने कहा कि उन्हें स्थानीय पुलिस पर भरोसा नहीं है. कहा, उन्हें स्थानीय पुलिस पर बिल्कुल ही भरोसा नहीं है. दिवगंत नीरज के चाचा बच्चा सिंह शुक्रवार को रघुकुल में प्रेस को संबोधित कर रहे थे. गौरतलब है कि रघुकुल दिवंगत नीरज सिंह का आवास था, जहां कभी नीरज सिंह का दरबार लगा करता था.

दोपहर बाद आयोजित प्रेस कॉन्फेंस में बच्चा सिंह ने कहा कि झारखंड सरकार यदि उन्हें इंसाफ दिलाना चाहती है तो उसे इस मामले की जांच सीबीआई से कराए. उन्होंने साफ कहा कि भाजपा अपने विधायक को बचाना चाहती है. गौरतलब है कि 21 मार्च को धनबाद में स्टील गेट के निकट नीरज सिंह समेत चार लोगों गोलियों से भून दिया गया था. इसमें छोटे भाई के बयान पर झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह व उनके भाई समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी सरायढेला थाने में दर्ज करायी गयी है.

हत्यारे बड़े आराम से घर में हैं…
मौके पर दिवंगत नीरज सिंह के भाई डिप्टी मेयर एकलव्‍य सिंह ने कहा कि यह सीधे हत्‍या का मामला है. पुलिस नामजद एफआईआर के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है. हत्‍यारे बड़े आराम से अपने घर में हैं. उन्‍होंने फिर से स्पष्ट कहा कि मेरे बड़े भाई की हत्‍या की गयी है और संजीव सिंह ने की है. उन्‍होंने कहा कि मेरे भाई का बढ़ता हुआ राजनीतिक कद देख कर उन्हें रास्ते से हटा दिया गया.

प्रधानमंत्री से भी किया सवाल…
एकलव्‍य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि लॉ एण्‍ड ऑडर्र से कंपरमाइज नहीं किया जायेगा, फिर यहां की सरकार आरोपियों को क्‍यों बचा रही है? नीरज भइया हमेशा लोगों की मदद करते थे. उनकी किसी से भी दुश्‍मनी नहीं थी. कोयलांचल के हर एक आदमी की नीरज भइया ने मदद की है. हमें स्‍थानीय पुलिस पर भरोसा नहीं है. चार दिनों के बाद भी हत्‍यारा आराम से अपने घर में सोया हुआ है. एक नहीं, चार-चार हत्‍याएं हुई हैं. भाजपा के तमाम नेता इस हत्याकांड का मौन समर्थन कर रहे हैं. सरकार के इशारे पर पुलिस कोई एक्‍शन नहीं लेना चाहती है. उन्होंने कह कि झारखंड सरकार की एसआईटी पर भी हमें भरोसा नहीं है. इसकी सीबीआई से जांच हो. उन्होंने अपने परिवार के लोगों की सुरक्षा की मांग की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*