धरना देने पटना पहुंची ममता बनर्जी , कहा – हर पार्टी का होता है अपना स्टैंड

पटना : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार की शाम करीब 6 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंची. यहां उन्होंने कहा कि पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर कल दो बजे से नोटबंदी के खिलाफ धरना पर बैठेंगी. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नोट बंदी के फैसले से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है. किसानों की हालत खराब है. ऐसे में वो और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस केंद्र सरकार के इस फैसले खिलाफ देशभर में अपना विरोध जता रही है. ममता ने आगे कहा कि मैंने आज लखनऊ में भी नोटबंदी के खिलाफ अपना विरोध जताया है.

तेजस्वी का सवाल : 50% जुर्माने के साथ काले कारोबारियों को क्यों छोड़ा जाये?

लालू सहित सभी पार्टियों से हुई बात

ममता बनर्जी ने नीतीश कुमार के धरना में शामिल होने के सवाल पर कहा कि हर राजनीतिक पार्टी का अपना अलग-अलग स्टैंड होता है. ऐसे में मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगी. जो उनकी पार्टी का स्टैंड हो वो करेंगे. वहीँ तृणमूल कांग्रेस नेता मुकुल रॉय ने कहा कि धरना में शामिल होने को लेकर सभी विपक्षी पार्टियों से हमारी बात हुई है. हमने सबको आमंत्रित किया है. जिनको शामिल होना होगा वो आएंगे. हालांकि मैं यह पूर्णतः बता दूं कि यह धरना आल इंडिया तृणमूल कांग्रेस का है.

mamta1

उन्होंने कहा कि दो दिन पहले ही हमारी बात राजद अध्यक्ष लालू यादव से भी हुई थी. उनकी तबियत खराब है. हम आगे इस पर अपनी रणनीति तय करेंगे.

1 बजे शुरू होगा धरना, 2 बजे पहुंचेंगी ममता

पटना में गर्दनीबाग में बुधवार को आल इंडिया तृणमूल कांग्रेस की ओर से दोपहर 1 बजे धरना आयोजित किया गया है. इस धरना में ममता बनर्जी 2 बजे शामिल होंगी. वह और उनकी पार्टी नोटबंदी से हो रही आमजनों की परेशानी को जनता के सामने रखेंगी. बताया जा रहा है कि ममता पटना साहिब गुरुद्वारा भी जा सकती हैं.

यह भी पढ़ें :

#Note Ban: राजधानी पटना में धरने पर बैठेंगी ममता बनर्जी

राबड़ी की फिसली जुबान तो हो गया बखेड़ा

विपक्ष को जवाब देने के लिए केंद्र बनाएगी समिति, जेटली ने नीतीश से की बात

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*