सावधान ! पटना में फिर आ गया चड्डी गैंग

पटना : (आभा) पटनावासियों  सावधान हो जाइए ! पटना में फिर पहुंच गया है चड्ढी गैंग.  इस गैंग ने राजधानी में कदम रखते ही एक ही दिन में दो घरों को अपना निशाना बनाया. फिलहाल इस गैंग के निशाने पर पटना से सटे नए इलाके हैं. यह गैंग पहले शहर के बाहरी इलाके को अपना निशाना बनाते हैं फिर पॉश इलाके को टारगेट करते हैं.

 

 

इस बार शहर से सटे इलाके फुलवारी शरीफ में इस गैंग ने कई घरों में डकैती को अंजाम दिया है. दीपावली के दिन ही इस गैंग ने दो घरों में डकैती की. गैंग ने लूटपाट के क्रम में घर के सदस्यों की पिटायी की और एक महिला का अंगूठा भी काट लिया. इस घटना में तीन महिलाओं के अलावा पांच लोग घायल हुए हैं. दोनों घरों में डाका को अंजाम देने वाले चड्डी गैंग के लोग एक साथ पहुंचे और पूरी घटना को शातिराना तरीके से अंजाम दिया.

फुलवारी के ब्रह्मदेव पासवान और श्याम नंदन सिंह के घर को इस गैंग ने अपना निशाना बनाया. गैंग के लोगों ने पहले दोनों घरों के दरवाजे को तोड़कर घर में प्रवेश किया है और उसके बाद परिवार वालों से मारपीट शुरू कर दी. लूटपाट के दौरान महिलाओं के साथ मारपीट और उनके गहनों को जबरन छिन लिया. दरअसल यह चड्ढी गैंग यूपी के बिजनौर या उसके आस पास के इलाको का है. ये खानाबदोश के रूप में एक शहर से दूसरे शहर में जाते हैं और वारदात को अंजाम देकर शहर बदल लेते हैं. पटना एसएसपी मनु महाराज के अनुसार पीड़ित परिवार की मदद से डकैतों का स्केच तैयार किया जा रहा है. जल्द ही गिरोह का खुलासा होगा.

यह गिरोह काफी शातिर और खतरनाक होता है. गिरोह में महिलाएं भी होती हैं. दिन में गिरोह के लोग शिकार तलाशते हैं और दिन ढलने के साथ ही वारदात को अंजाम देते हैं. अमूमन ये डकैती के दौरान परंपरागत हथियारों का ही इस्तेमाल करते हैं. थोड़ा भी विरोध होने पर ये हमला कर देते हैं. इस गिरोह की पहचान होती है कि ये जब घटना को अंजाम देने जाते है तो इनके बदन पर चड्ढी और बनियान ही होता है और पूरे शरीर पर तेल लगा होता है. आमतौर पर ये गैंग जाड़े के दिनों मे ज्यादा घटनाओं को अंजाम देते हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*