‘रंगीला’ में रानी-अंजना का ठुमका 

bhojpuri-news
लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मों की रानी कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी और हॉट केक अंजना सिंह बहुचर्चित फ़िल्म रंगीला के एक गाने में ठुमका लगाते दिखने वाली हैं. मजे की बात तो यह है कि इस गाने में वो एक दूसरे की खिंचाई करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में लांच हुए रंगीला के ट्रेलर में उस गाने की झलक देखने को मिली है जिसमे दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस गाने में दोनों खुद अपनी ही भूमिका में यानि रानी चटर्जी और अंजना सिंह की भूमिका में है जो कि यमराज बने प्रदीप पांडे चिंटू के दरबार मे नृत्य पेश कर रहे हैं.
आदि शक्ति एंटरटेनमेंट व सोहम फिल्म्स के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजूमदार व राजेश वर्मा है जबकि निर्देशक हैं  रवि सिन्हा. फ़िल्म के  संगीतकार हैं राजकुमार आर पांडे. रंगीला में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ तनुश्री और पूनम दुबे, के अलावा प्रिया शर्मा, संजय पांडे, मनोज सिंह टाइगर, मनीष चतुर्वेदी, फूल सिंह, मटरू, रोहित मुथलू आदि मुख्य भूमिका में हैं. रंगीला के गीतकार हैं श्याम देहाती. फिल्म के लेखक हैं लालजी यादव और प्रचारक हैं उदय भगत.
anjana
उल्लेखनीय है कि अंजना ने 5 साल पहले अपनी तीसरी फिल्म ‘कैसन पियवा के चरित्तर बा’ में रानी चटर्जी की छोटी बहन की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के निर्देशक थे संतोष मिश्रा जिन्होंने इसी फिल्म से बतौर निर्देशक अपने कैरियर की शुरुआत की थी.
actress
निर्देशक विमल कुमार की फिल्म दरियादिल में भी दोनों साथ थे, पर इस फिल्म में अंजना अतिथि भूमिका में थी और रानी के साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया था. निर्देशक इकबाल बक्श की फिल्म ‘हमसे बढ़कर कौन’ में भी दोनों साथ दिखे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*