बिहटा में 21 कार्टून शराब बरामद, होली पर जाम छलकाने की हो रही थी तैयारी

बिहटा (मृत्युंजय कुमार) : होली पर्व को देखते हुए राजधानी पटना के इलाके में शराब तस्कर काफी सक्रिय हो गए हैं. चोरी छुपे दूसरे राज्यों से काफी मात्रा में विदेशी शराब लाई जा रही है. इसी क्रम में बिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिंह और नेउरा ओपी थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर करीब 21 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया. वहीं कारोबार में प्रयुक्त एक टाटा सूमो और एक नई अपाचे बाइक को भी जप्त किया है.

हालांकि पुलिस को देखते ही शराब तस्करी के मुख्य सरगना गाड़ी छोड़ फरार हो जाने में सफल रहे. पुलिस के मुताबिक जब्त शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है. बिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिंह और नेउरा ओपी थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के कारोबारी शराब की बड़ी खेप लेकर बिहटा थाना क्षेत्र में पंहुच रहे हैं.

छापेमारी अभियान के दौरान आनंदपुर के सरफुदिनपुर मार्ग के एक पीपल के पेड़ के नीचे खड़ी टाटा सूमो गाड़ी में तस्करों ने डिक्की के गेट को काटकर तहखाना बना रखा था. जांच के दौरान तहखाना से करीब 19 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया.

वहीं नेउरा ओपी सराय रोड में छापेमारी कर एक बिना नंबर की अपाचे बाइक पर दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. वहीं शराब कारोबारी के पास से 23 बोतल हिमाचल प्रदेश निर्मित विदेशी शराब जब्त किया है. गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान सराय निवासी शशि कुमार और सोनू उर्फ विश्वकर्मा कुमार के रूप में की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*