रामकृष्णा नगर से 200, फुलवारी से 46 बोतल रॉयल स्टैग ब्रांडेड विदेशी शराब बरामद

फुलवारी शरीफ (अजीत कुमार): राजधानी में शराब के शौकीनों की डिमांड पूरा करने के लिए देशी-विदेशी शराब के धंधेबाज अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं. रामकृष्ण नगर थाना की पुलिस ने एक फिर खेमनिचक के आदर्श नगर में छापा मार कर एक मकान से दो सौ अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद किया है. पुलिस ने यहां से दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. वहीं फुलवारी शरीफ के ब्रहमपुर से एक खाली पड़े पुराने मकान को धंधेबाजों ने शराब की बोतलें छिपाने का अड्डा बना लिया था. यहां से पुलिस ने 46 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद किया गया. बेउर से एक देशी दारु का कारोबारी जेल भेजा गया है.

रामकृष्ण नगर थानेदार रंजन कुमार ने बताया की आदर्श के सुनील सिंह के मकान में किराये पर कमरा लेकर बिक्रम और सन्नी नामक दो धंधेबाज अंग्रेजी शराब का कारोबार चला रहे थे. पुलिस ने यहां छापा मारकर दो सौ रॉयल स्टैग ब्रांडेड विदेशी शराब की बोतलें भी बरमाद किया है. पुलिस ने सन्नी और बिक्रम को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. दो दिनों पूर्व आदर्श नगर में एक मकान से अंग्रेजी शराब का कारोबार का खुलासा पुलिस ने किया था.

उधर फुलवारी शरीफ थानेदार धर्मेन्द्र कुमार ने ब्रहमपुर में एक खाली पड़े पुराने मकान से 46 बोतल रॉयल स्टैग शराब की बोतले बरामद किया है. इसंपेक्टर धर्मेन्द्र कुमार ने बताया की पहले यह मकान बिनोद का था जिसे उसने मसौढ़ी के एक आदमी से बेच दिया. खाली मकान को धंधेबाजो ने शराब छिपाने का अड्डा बना लिया था. पुलिस शराब कारोबारी की तलाश कर रही है. वहीं बेउर थानेदार अलोक कुमार ने बताया की साइचक से पंकज यादव को तीन लीटर देशी दारु के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*