कुख्यात शंकर चौधरी समेत 5 डकैत चढ़े पुलिस के हत्थे

पटना : पटना पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए कुख्यात झपटमार शंकर चौधरी समेत उसके गिरोह के पांच शातिर डकैतों को दबोच लिया है. एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक आरोपियों के पास से भारी हुई पिस्तौल और नकली नम्बर लिखा एक पल्सर मोटर साइकल भी बरामद किया गया है.

एसएसपी ने बताया कि बढ़ती हुई झपटमारी और लूटपाट की वारदातों के मद्देनज़र गठित की गई पुलिस की डी.कॉय टीम ने घात लगाकर आरोपियों को गर्दनीबाग थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

डी.कॉय टीम में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल रहीं. उन्होंने बताया की आरोपी सुनसान एवं पार्क आदि में झपटमारी और लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. एसएसपी ने बताया की डी.कॉय टीम के सदस्यों की सादी वर्दी में सुनसान इलाकों में हथियारबंद तैनाती की गई है. इसी टीम ने आरोपियों को वारदात को अंजाम देने से पहले ही दबोच लिया.

पकड़े गए आरोपियों ने ज़ब्त किये गए पल्सर मोटर साइकल का नम्बर प्लेट हटाकर उसपर कागज़ चिपकाकर नकली नम्बर BHR 1BJ 9766 लिख रखा था. एसएसपी ने बताया कि आरोपियों की संलिप्तता पहले भी कई वारदात में रह चुकी है. उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी शंकर चौधरी ने 2005 में डकैती के दौरान तीन लोगों की हत्या कर दी थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*