पटना में हथियारों के साथ पकडे गए 13 लोग, DG के नाम से पुलिस को धमकाया था

हिंदी समाचार, पटना समाचार, बिहार न्यूज, पटना न्यूज, बिहार समाचार पटना क्राइम न्यूज़ पटना पुलिस

लाइव सिटीज, पटना : एक बार फिर रात की चेकिंग के दौरान पटना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. 10 हथियार के साथ लैश 13 लोगों को पटना पुलिस ने पकड़ा है. जो दो अलग-अलग गाड़ियों में सवार थे. जब इन लोगों को पटना के एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार ने पकड़ा तो ये लोग उनसे ही उलझ पड़े. उन्हें डीजी गुप्तेश्वर पांडेय का नाम लेकर अपनी धौंस दिखाने लगे. रात के अंधेरे में मामला इतना बढ़ गया था कि नौबत फायरिंग की आ गई थी. लेकिन एएसपी ऑपरेशन ने समझदारी दिखाई.

तुंरत मामले की जानकारी अपने सीनियर्स को दी. फिर चंद मिनटों में मौके डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर डॉ. मो. शिब्ली नोमानी, गांधी मैदान के थानेदार दीपक कुमार और क्यूआरटी की टीम चंद मिनटों पहुंच गई. भाड़ी संख्या में पुलिस फोर्स देख हथियार से लैश लोगों के होश उड़ गए. फिर सभी को गांधी मैदान थाना ले जाया गया. जब जांच हुई तो पता चला कि इन लोगों का डीजी गुप्तेश्वर पांडेय से कोई लेना देना नहीं है. सिर्फ खुद को बचाने के लिए उनका नाम ले लिया था.

हिंदी समाचार, पटना समाचार, बिहार न्यूज, पटना न्यूज, बिहार समाचार पटना क्राइम न्यूज़ पटना पुलिस

तेज़ आवाज सुनकर पहुंचे थे एएसपी

एसएसपी मनु महाराज के निर्देश ओर एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार गुरुवार की देर रात अपने 4 बॉडी गॉर्ड के साथ राजधानी में पेट्रोलिंग के लिए निकले थे. बात देर रात के करीब ढाई बजे की है. एग्जीविशन रोड में लवकुश टावर के बगल में स्थित पेट्रोल पंप पर हथियार से लैश लोग अपनी दबंगई दिखा रहे थे. हथियार निकाल कर किसी को डरा-धमका रहे थे.

पकडे गए लोग

उसी दौरान एएसपी वहां से गुजर रहे थे. लेकिन तेज़ आवाज सुनकर वो रूक गए. हथियार से लैश लोगों को देख कर इन्हें कुछ शक हुआ. फिर क्या था, एक-एक कर सबको खंगाल डाला. 9 लोगों के पास हाथ मे हथियार थे. जबकि एक हथियार को इन लोगों बैग के अंदर छिपा रखा था.

गिरफ्तार सभी लोगों के नाम-पते

हथियारों से हुआ है छेड़छाड़

थाने लाये जाने के बाद एक-एक कर सारे हथियारों को चेक किया गया. .315 के दो रायफल के साथ छेड़छाड़ किया गया था. उन्हें मोडिफाइ कर एके-47 बना दिया गया था. जबकि बैग में छिपाकर रखे गए एक हथियार का लाइसेंस नहीं मिला. इनके पास से 315 का 3 रायफल, सिंगल बैरल का 2 और डबल बैरल के 3 रायफल भी मिले.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार इनमें से 2 हथियार का लाइसेंस जम्मू कश्मीर का मिला है. जिसकी जांच की जा रही है. ये लोग खुद को किसी सिक्योरिटी एजेंसी का आदमी बता रहे है.जिसे वेरिफाइ किया जा रहा है. फिलहाल इनलोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है.

यह भी पढ़ें :
पटना में पुलिस ने खंगाला कोयले भरा ट्रक, अंदर मिला 1000 किलो गांजा
लग्जरी वाहनों से होती थी शराब की होम डिलीवरी, लेकिन मनु महाराज की नजर से नहीं बच सकी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*