पटना में चेकिंग के दौरान कार में मिला 9 लाख रुपया कैश, चल रही है जांच

पटना : राजधानी में गाड़ियों की चेकिंग का फायदा एक बार फिर से पटना पुलिस को मिला है. इस बार एक कार से पटना पुलिस ने 9 लाख रुपया कैश बरामद किया है. कार से कैश बरामदगी का ये मामला भी गांधी मैदान थाना का है. उप राष्ट्रपति के पटना आगमन को लेकर पहले से पटना पुलिस अलर्ट पर है. शहर में सुरक्षा इंतजामों को सख्त किया गया है. बुधवार की देर रात से ही पूरे शहर में अलग-अलग जगहों पर गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी गई थी. बात 3 बजे के करीब की है.

गांधी मैदान थाने की पुलिस टीम चिरैयाटांड़ पुल के पास वहां से गुजरने वाली गाड़ियों को चेक कर रही थी. इसी बीच एक ब्लू कलर की कार गुजर रही थी. जिसे पुलिस टीम ने रोक कर चेक किया. तलाशी के दरम्यान कार के अंदर से 9 लाख रुपये कैश बरामद किए गए. रुपए लेकर आ रहे शख्स को थाने ले जाया गया. जहां उसे डिटेन किया गया है. शख्स की पहचान सीवान के मैरवा के रहने वाले विजेस के रूप में हुई है.

पूछताछ के दौरान डिटेन किये गए शख्स ने खुद को गिट्टी का कारोबारी बताया है. फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले की जांच कर रही है. वहीं आगे की जांच के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को खबर कर दिया गया है. आपको बता दें कि 20 मार्च की अहले सुबह में गांधी मैदान थाना की पुलिस टीम ही एग्जीविशन रोड चौराहा पर गाड़ियों को चेक कर रही थी.

इस दरम्यान यूपी के देवरिया के रहने वाले विष्णु कुमार मधेशिया को पकड़ा गया था. जो स्कोर्पियो से थे. स्कोर्पियो के अंदर रखे एक कार्टून से 28 लाख 95 हजार रुपये कैश बरामद किए गए थे. इनकम टैक्स की टीम ने भी इस मामले की जांच की थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*