शार्ट सर्किट से रेडीमेड दुकान में लगी आग, लाखों की हुई क्षति

फुलवारी शरीफ : शार्ट सर्किट से रेडीमेड दूकान में आग लग गई. धू-धू कर दुकान जल गया. इस आगलगी में दो लाख से अधिक क्षति होने की आशंका है. आग की सूचन मिलते ही दमकल आ कर आग पर काबू पाया गया. यह घटना शुक्रवार की सुबह पांच बजे फुलवारी शरीफ थाना के बौली मोहल्ला के सामने की है. दुकानदार अविनाश चन्द्र उर्फ बब्लू ने बताया कि दुकान में शार्ट सर्किट से आग लगी है.

अचानक धूंआ उठने लगा तो दुकान के उपर आवास से देखा कि दुकान में आग लगी हुयी है. इस अग्निकांड में कई लाख रूपये की क्षति हुयी है. स्थानीय लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी. दमकल के आने के बाद आग पर काबू पाया गया. डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने बताया कि शार्टसर्किट से आग लगी है. अफवाह पर ध्यान न देने की अपील किया है. सीओ अरूण कुमार ने बताया कि पीड़ित ने अब तक कोई आवेदन मुझे नहीं दिया है.

इसोपुर बवाल के बाद अब सारे स्कूल खुले

इसोपुर बवाल के सातवें दिन शुक्रवार को फुलवारी शरीफ और उसके आस पास इलाकों के सारे स्कूल खुल गये. स्कूल खुलते ही छात्र एंव छात्राओं का जाना शुरू हो गया और स्कूल में रौनक बढ़ गयी है. पठन-पाठन का कार्य सुचारू तौर पर चला. पांच दिन स्कूल बंद होने के बाद खुलने पर छात्र एंव छात्राओं में खुशी की लहर थी. सातवें दिन भी किसी तरह की घटना की सूचना नहीं है. शाम में एहतियात के तौर पर प्रभावित इलाकों में पुलिस और रैफ के जवान पैदल मार्च करके लोगों को विश्वास दिलाया.

फुलवारी शरीफ में सामान्य हो रहा आम जनजीवन, चहल-पहल के बीच फिर से फ्लैग मार्च

सबसे अधिक प्रभावित वाले इलाके इसोपुर में शनिवार को दो समुदाय के बीच शांति समिति की बैठक होगी. एडीएम लॉ एंड ऑर्डर आशुतोष कुमार वर्मा ने तीन सदस्यीय टीम गाठित की गयी है. इस टीम में नगर सभापति मो. आफताब आलम, नगर कार्यपालक पदाधिकारी लखीन्द्र पासवान, कार्यपालक दण्डाधिकारी राजीव मोहन सहाय को जिम्मेदारी मिली है कि वहां के प्रबुद्ध नागरिकों को एक दूसरे से मिलकर शांति कमेटी गठन कराया जाये. उधर डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने बताया कि जन जीवन सामान्य है. शांति बनी रही. आज कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*