बाईपास टेंट सिटी में पुलिस बैरक में लगी आग, मची अफरा-तफरी

पटनासिटी (जुलकर नैन) : 350 वें शुकराना समारोह के समापन सह 351 प्रकाश पर्व को लेकर बिहार सरकार और पटना पुलिस तथा बिहार फायर यूनिट के बल लगे  हैं. पटना सिटी के बाईपास में बने टेंट सिटी में आज शुक्रवार को अहले सुबह 4:45 में टेंट सिटी बाईपास में बने पुलिस बैरक में बने टेंट में आग लग गई, जिससे टेंट के अंदर रखा हुआ सारा समान जल कर के खाक हो गया.

पुलिस बैरक में रह रहे सुनील कुमार ने बताया की बैरक की सुरक्षा नहीं हैं. सब की ड्यूटी बांट दी गई हैं. जिससे बैरक की सुरक्षा में एक भी आदमी नही हैं. भोर में आग लगा था और अगल बगल के टेंट में सोये सभी लोग जब हल्ला मचाना शुरू किआ तो टेंट में रह रहें साथी लोग बाहर आए और आग बुझाने लगे. उसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई. फिर आग पर काबू पाया गया. आग लगने से टेंट में रखा सारा समान जल गया और टेंट के पीछे खड़ी बाईक में भी आग लग गई जिससे बाईक भी पूरी तरह से जल कर के ख़ाक हो गया है.

सुनील कुमार ने बताया की शॉर्ट शर्किट से इस तंबू में आग लगी है. इससे पहले फायर विभाग के डीजी पीईएन राय ने टेंट सिटी में निर्माण कार्य कर रहे एजेंसी के लोगों को कहा था की आप उच्च कोटी और उच्च क्षमता के तार लगाए पर लगता हैं ये टेंट सिटी में निर्माण कार्य कर रहे लोगों के कान तक नहीं पहुंचा. इसलिए ये घटना हो गई और बड़ी घटना होने से बच गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*