पटना में लड़की की हत्या, सिर पर चाकू से किया गया है वार

पटना : सुबह होते ही राजधानी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. अपराधियों ने एक लड़की की हत्या कर दी है. लड़की के सिर पर चाकू से वार किया गया है. सिर के पिछले हिस्से में चाकू गोदने के निशान मिले हैं. दिल को दहला देने वाली हत्या की ये वारदात पटना के पाटलिपुत्रा थाना इलाके की है. वारदात बुधवार की देर रात की है. खून से लथपथ लड़की पटना पुलिस को महंत हनुमान शरण कॉलेज के पास मिली थी. गम्भीर हालत में लड़की को पाटलिपुत्रा के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. सिर पर चाकू मारे जाने की वजह से शरीर से काफी खून निकल चुका था. इस कारण इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 6 बजे उसकी मौत हो गई.

– सेंसर की आवाज से जागी पब्लिक
जिस वक्त लड़की के उपर चाकू से वार किया गया, उस दौरान पूरे इलाके में सन्नटा छाया हुआ था. लड़की को चाकू मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. पास में ही एक फोर व्हीलर गाड़ी खड़ी थी. गंभीर रूप से घायल लड़की जैसे ही गाड़ी में सटी वैसे ही उसमें लगा सेंसर बजने लगा. सेंसर की आवाज सुन इलाके की पब्लिक जाग गई. घर के बाहर निकलने पर लड़की को खून से लथपथ देखा. फिर पब्लिक ने ही पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस को मामले की जानकारी दी. उस वक्त रात के ढाई बज रहे थे.

– नहीं हुई है पहचान
इस हत्या में सबसे बड़ी बात ये है कि लड़की की पहचान नहीं हो सकी है. थानेदार टीएन तिवारी की मानें तो लड़की की उम्र 18 साल से अधिक है. उसने जिंस, कुर्ती और कोट पहन रखी थी. लड़की कौन है? कहाँ की रहने वाली है? आधी रात के बाद वो कहाँ से आ रही थी? कहाँ जा रही थी? उसके साथ कौन लोग थे? उसकी हत्या क्यों की गई? इस तरह के कई अनसुलझे सवाल हैं, जिसे सुलझाने जरूर है.

अब तक ये एक ब्लाइंड केस है. इस केस को सुलझाना और पटना पुलिस के लिए एक बड़ा चैलेंज है. फिलहाल लड़की की बॉडी को 72 घंटे के लिए पीएमसीएच में रखा गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*