बढ़ती चोरी की घटना से हरकत में आई पुलिस, बाइक लुटेरा गैंग गिरफ्तार

पटना सिटी (जुलकर नैन) : राजधानी में अपराध फिरसे अपना पैर पसार रहा है. चोरी की घटनाओं से तो आम लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. इधर कुछ दिनों से राजधानी में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना ने पुलिस को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है. लगातार बढ़ती बाइक चोरी की घटनाओं से अब पुलिस हरकत में आ गई है. इसी क्रम में पटना सिटी के चौक थाना की पुलिस ने बाइक लुटेरा गैंग का भंडा फोड़ कर अलग जगहों से चोरी के तीन बाइक के साथ तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने छापेमारी कर जहां हाजीपुर से बाइक के साथ एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं चौक थाना क्षेत्र से दो बाइक लुटेरे को दो बाइक के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस की माने तो इलाके में लगातार बाइक चोरी की घटनाए हो रही थी. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर लुटेरों के गिरफ्तारी के लिये पूरी तरह सक्रिय हो चुकी है.

गिरफ्तार तीनों लुटेरे कई आपराधिक मामलों में भी संलिप्त रहा है. इन लुटेरों से पूछताछ के क्रम में गिरोह के अन्य सदस्यों की भी जानकारी मिली है. जिसको लेकर पुलिस सघन छापेमारी में जुट गई है.

पटना में इंटर स्टूडेंट्स का हंगामा, 2 घंटे तक रुक गई ट्रेन और ट्रैफिक           

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना अपराधियों के लिए बिलकुल सेफ जोन बनती जा रही है. पटना इस साल कई संगीन आपराधिक वारदातों का गवाह बन चुका है. कुछ दिनों के ही अंतराल पर तीन बच्चों के अपहरण की वारदात भी सामने आ चुकी है. इनमें से एक की हत्या हो गई थी. जबकि दो अन्य को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बरामद कर लिया था. इन सबके बावजूद दिनदहाड़े बच्चों का अपहरण, लगातार मांगी जा रही रंगदारी और अब ठेकेदार की निर्मम हत्या से राजधानी में लॉ एंड आर्डर पर सवाल उठने लाजिमी हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*