बाइक सवार उचक्कों ने पंचायत सचिव से ले उड़े एक लाख रूपये

bike-chor
फुलवारी शरीफ (अजीत) : एक बाइक सवार दो उचक्कों ने फुलवारी शरीफ हाई स्कूल के सामने पंचायत सचिव से एक लाख रूपये छीन कर फरार हो गये और घटनास्थल से महज दो सौ मीटर दूर पुलिस चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल कर रख दी. सोमवार को दिन दहाड़े अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब पंचायत सचिव खगौल स्थित केनरा बैंक से रूपये निकाल कर बाइक से वापस चिलिबिल्ली लौट रहे थे. लूट की वारदात की खबर मिलते ही स्थानीय थाना में पुलिसकर्मियों ने हडकंप मच गया. एएसपी राकेश कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार दल बल के साथ इलाके में लुटेरों की तलाशी में छापेमारी शरू कर दिया.
इस संबध में चिलिबिल्ली पंचायत के पंचयात सचिव सरयू प्रसाद ने बताया कि चिलिबिल्ली पंचायत में नाली,गली का ठीका हुआ था और काम भी पूरा होचुका है. इसी काम के वह स्वयं ही अभिकर्ता भी हैं. काम पूरा होने के बाद भुगतान के लिए खगौल स्थित केनरा बैक से 1 लाख 882 रूपये निकाल कर बाइक से चिलिबिल्ली जा रहे थे.
bike-chor
बाइक  ललित कुमार चला रहे थे और वह रूपये का बैग लेकर पीछे बैठे हुये थे. बैंक से रूपये निकालने के बाद खगौल के पास पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भराया और चिलिबिल्ली जाने के लिए फुलवारी शरीफ थाने की ओर चल पड़े. दोनों अभी बाइक से फुलवारी शरीफ हाई स्कूल के सामने पहुंचे ही थे की तभी एक बाइक पर सवार दो उच्चकों ने बैग में रखे रूपये को झपट कर रफूचक्कर हो गये.
पीड़ितों ने पुलिस को उच्चकों की उम्र 22 से 25 साल की बतायी है. इससे पूर्व अपराधियों ने मित्रमंडल कालनी मे शाम को दो महिलाओं से सोने की चैन लूट को अंजाम दे चुके हैं. एएसपी राकेश कुमार ने बताया कि घटना जांच शुरू कर दिया गया है. साथ ही पुलिस घटनास्थल के आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगाल रही है. उन्होंने बताया की इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार के नेतृत्व के कई जगहों पर छापेमारी हो रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*