ब्लेड मरवा गिरोह ने बिहटा में सैफ जवान और रेलवे कर्मचारी को बनाया निशाना

बिहटा (मृत्युंजय कुमार) : ब्लेड मरवा गिरोह ने एक बार फिर बिहटा के बैंक शाखाओं में उपभोक्ताओं को अपना निशाना बनाना शुरु कर दिया है. शनिवार को ब्लेड मरवा गिरोह ने एसबीआई मुख्य शाखा से सैफ के जवान शंकर कुमार सिंह के थैले से ढेड़ लाख रुपये एवं रेलवे कर्मचारी राजेश्वर प्रसाद कुमारी के थैले से 10 हज़ार रुपये, पेंशन पत्र सहित अन्य कागजात उड़ा डाले.

इधर पीड़ित के आवेदन पर बिहटा थाना में कांड दर्ज कर कर अपराधी को खोज में जुट गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहटा विष्णुपुरा निवासी सह सैफ के जवान शंकर कुमार सिंह अपनी बेटी की शादी भोजपुर के गड़हनी में तय किये है. बेटी की शादी में खर्च के लिये शनिवार को एसबीआई, बिहटा बाजार मुख्य शाखा में अपने खाता से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर रुपये को थैला में रखकर पत्नी और बच्ची के साथ बैंक से निकल कर बिहटा बाजार में पंहुचे थे.

ब्लेड मरवा गैंग की शिकार पीड़ित महिला

बाजार में सब्जी खरीदने के दौरान आधा दर्जन युवक हमलोगों को चारों तरफ से घेर नजरबंद कर लिया. भीड़ को अचानक देख बाहर निकला तो देखा कि थैला फटा हुआ है और उसमें रखा रुपये व आवश्यक कागजात गायब है. वहीं नौबतपुर थाना क्षेत्र के चरा निवासी रेलवे के क्लास थ्री स्टाफ़ से रिटायर राजेश्वर प्रसाद ने भी बिहटा एसबीई बैंक के मुख्य शाखा में अपने खाता से 10 हज़ार रुपए निकाल कर झोला में रखकर बिहटा बाजार के तरफ जाने के क्रम में उचक्को ने ब्लेड मार कर ग़ायब कर दिया.

राजेश्वर प्रसाद को इस बात की भनक तब लगी जब वह बाज़ार में किराना दुकान पर समान ले रहे थे तो देखा की थैला फटा हुआ है और उसमें रखे रकम गायब थी. इस संबंध में थानाध्यक्ष राघव दयाल ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*