व्यवसायियों ने दिया अल्टीमेटम, जब तक नहीं पकड़े जाएंगे अपराधी, ठप रहेगा व्यवसाय

बिहटा (मृतुन्जय) : शुक्रवार को बिहटा के सैकड़ों व्यवसायियों ने तीन माह पूर्व 15 सितंबर को सिनेमा हॉल के मालिक निर्भय सिंह की हत्या और दवा व्यवसायी पर की गयी गोलीबारी में अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने को लेकर मार्च निकाला. मार्च ‘मन्नू महाराज मौन है, गुण्डा उनका कौन है, मन्नू महाराज को मुअत्तल करे’, आदि के नारे के साथ बिहटा सब्जी मंडी होते हुए पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग से ओवरब्रिज़ के नीचे पंहुच सड़क पर बैठ कर जमकर आक्रोश व्यक्त किया. आक्रोशित व्यवसायियों के सड़क पर बैठने के कारण दोनों तरफ की यातायात बाधित हो गयी.

वहीं इस मौके पर व्यवसायी संघ के अध्यक्ष अजित कुमार सिंह ने कहा कि जब तक सिनेमा हॉल मालिक निर्भय सिंह हत्याकांड और दवा व्यवसायी पर गोली की बौछार कांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस अपराधी को गिरफ्तार नहीं करती है तब तक बिहटा का सभी व्यवसाय ठप रहेगा. उन लोगों ने कहा कि सरेआम हुई हत्या और गोलीबारी से यहां के सभी व्यवसायी भयभीत हैं. पुलिस जल्द हत्याकांड का उदभेदन कर और हमारी सुरक्षा की गारंटी नहीं लेती है हम लोगों का व्यवसाय पूर्णतः बंद रहेगा. वहीं उन्होंने प्रशासन को एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर अपराधी उक्त समय में गिरफ्तार नहीं होता है तो हमलोग अपना-अपना जीएसटी लाइसेंस सरकार को वापस कर देंगे.

व्यवसायी अपने व्यवसाय का टैक्स सरकार की जगह गुंडे को देगी. मौके पर एएसपी राजेश कुमार ने पहुंच आक्रोशित व्यवसायियों को जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर यातयात को सुचारू करवाया. तीसरे दिन भी बंद रही बिहटा की दुकानें-दवा व्यवसायी राजीव भारती की एजेंसी पर हुई गोलीबारी ने सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया था.

बिहटा में थम नहीं रहा उत्पात, अब पूर्व BJP विधायक के पेट्रोल पंप को बनाया निशाना

दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी से बिहटा के कारोबारियों में दहशत व्याप्त है. वहीं आज लगातार तीसरे दिन भी बाजार पूर्ण रूप से बंद रहा. घटना के दूसरे दिन मौके पर पहुंचे एसएसपी मनु महाराज ने स्पष्ट कर दिया था कि जल्द ही घटना में शामिल अपराधी गिरफ्तार होंगे. लेकिन व्यवसायी सभी दहशत में है और जबतक न्याय नहीं मिलेगा तब तक वे अपना व्यवसाय शुरू नहीं करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*