नगर विकास एवं आवास विभाग ने नगर परिषद फुलवारीशरीफ को किया सम्मानित

पटना / फुलवारीशरीफ (अजीत कुमार) : नगर विकास एंव आवास विभाग  द्वारा पूरे 143 नगर निकाय में फुलवारीशरीफ को कार्य एंव विकास के आधार पर दूसरा स्थान मिला है. इस मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एंव नगर  विकास एवं आवास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा ने नगर परिषद के सभापति मो आफताब आलम को सम्मानित किया. सम्मानित के तौर पर नगर परिषद को शिल्ड एंव प्रशस्ति पत्र दिया गया.

इस मौके पर नगर सभापति मो आफताब आलम ने कहा कि यह सम्मान पूरे फुलवारीशरीफवासियों की है. विशेष सारे वार्ड पाषर्दों के सहयोग से यह सम्मान मिला है. मो आफताब आलम ने फुलवारीशरीफ वासियों का धन्यवाद देते हुये कहा कि इस तरह से भविष्य में भी लोगों को सहयोगा मिलेगा. सम्मान मिलने पर स्थानीय विधायक श्याम रजक ने नगर परिषद के परिवार को बधाई देते हुये कहा कि नगर परिषद फुलवारीशरीफ विकास कार्यों को प्राथमिक तौर पर करता है.

वहीं जमाऐत उल्लेमा पटना सचिव एखलाक अहमद कादरी ने बधाई देते हुये कहा कि नगर परिषद के नगर सभापति मो आफताब आलम के नेतृत्व में फुलवारी में विकास का कार्य तेजी से चल रहा है. दुआ करता हूं कि उनके ही नेतृत्व में फुलवारीशरीफ और फूले फले. बधाई देने वालों में नगर उप सभापति आशा कुमारी, कौसर खान, रशीदा खातून नइम, शमा प्रवीण फैज, मल्लका तरन्नुम शाबान, नवल किशोर नैयर, बबीता देवी चेतन, नौशाब हाशमी, रीणा चैधरी, राबिया खातून मंसूर, मो असगर अली, पप्पू खान, समेत  समाजिक संगठन से जुड़े लोगों के नाम उल्लेखनीय है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*