कमरे मे कोचिंग संचालक की लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट बरामद

पटना/फुलवारीशरीफ : सोमवार को नगर थाना के आदर्शनगर कॉलोनी रोड नंबर तीन में स्थित एक मकान के कमरे में प्राइवेट टीचर की लटकी लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुये कहा कि उसे मारकर टांग दिया. घटना के समय कोचिंग संचालक की बड़ी भाभी मौजूद थी. मृतक के पिता बिहार शरीफ गये थे. पुलिस ने दो पन्ने का लिखा हुआ सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस उस सुुसाइड नोट की तहकीकात में जुट गयी है.
मूल रूप से जहानाबाद जिला के मखदूमपुर थाना के सागरपुर निवासी गोपाल प्रसाद का छोटा पुत्र 22 वर्षीय सिद्धनाथ कुमार उर्फ सिद्धू राष्ट्रीयगंज, रानीपुर में कोचिंग चलाता था. कोचिंग में मैट्रिक से इंटर तक के छात्रों को भी पढ़ाया करता था. इस संबंध में मृतक की भाभी रूबी देवी ने बताया कि आदर्श नगर रोड नंबर तीन में संतोष कुमार के किराये के मकान में पूरा परिवार रहता था. इस पहले बिड़ला कॉलोनी के राजेश गुप्ता के घर में वे किराये पर रहते थे.
गत बाइस जून को बिड़ला कॉलोनी से मकान बदल कर आदर्शनगर स्थित संतोष कुमार के मकान मे चले गये. उसने आगे बताया कि पिता गोपाल प्रसाद किसी काम से बिहार शरीफ गये हुये थे. रविवार की आठ बजे रात में पुराने मकान मालिक राजेश गुप्ता की पत्नी किरण देवी अपने बेटे के साथ बकाया पैसा मांगने आयी थी. बकाया मांगने को लेकर देवर के साथ मार पीट कर दिया. मार पीट की आवाज सुन कर वह दौड़ी आई तो उन लोगों ने जान से मार देने की धमकी देते हुये दूसरे कमरे में मुझे बंद कर दिया. पूरी रात डर के मारे मैं कमरे में ही रही. सोमवार की सुबह जब दूध देने वाला आया तो देखा कि दूसरे कमरे में मेरे देवर पंखा से लटक रहे हैं.
इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस पहूंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पाताल भेज दिया. मृतक अभिवावक टीचर्स, छात्र समूह के नाम से ह्वाट्स एप ग्रुप भी चलाया करता था. मृतक दो पन्ने को सुसाइड नोट रविवार की रात बारह बज कर नौ मिनट पर उस समूह को सेंड किया था. मृतक के पिता गोपाल प्रसाद ने सोमवार की देर शाम राजेश गुप्ता, उसकी पत्नी किरण देवी ओर उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है. मृतक के परिजनों के बयान में अंतर है. सुसाइड नोट की सत्यापन करायी जाएगी. सभी आरोपी हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*