पटना में दबंगों ने घर में घुसकर परिवार को पीटा, महिलाओं से भी की छेड़खानी

पटना, अजीतः राजधानी पटना में आज शनिवार के दिन कई बड़ी आपराधिक वारदातें हुईं. कहीं किसी का बीच सड़क गला रेत दिया गया. तो कहीं पर दो पक्षों में खूब मारपीट हुई है. अभी बड़ी खबर आ रही है पटना के फुलवारी शरीफ इलीके से. बताया जा रहा है कि घर में घुसकर मारपीट की गई है. दबंगों का कहर एक परिवार पर टूटा है. फिलहाल घटना के बाद से ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है.

 

मिल रही जानकारी के मुताबिक फुलवारीशरीफ के कुरकुरी के उत्तरी टोला में नशे में धुत दबगों ने घर में घुस कर जबरदस्त मारपीट की है. इतना ही नहीं महिलाओं के साथ भी बुरी हरकतें की हैं. इस मारपीट में दो समेत अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. यह घटना शनिवार को देर शाम हुई की बताई जा रही है.

घटना के संबध में रामधनी शर्मा ने बताया कि गांव के ही विशाल, हिरक अरविंद श्रवन, जीतू समेत करीब दर्जन भर से अधिक नशे में धुत लोगों ने घर पर धावा बोल दिया. परिवार के साथ मारपीट करने लगे. इस मारपीट की घटना में चिंटू और जीतेन्द्र कुमार का सिर फट गया है. इसके अलावे महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की गई है.

पीड़ित परिवार ने बताया कि अपराधियों ने धमकी भी दी है कि अगर थाने जाओंगे तो फिर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना. इस मामले में स्थनीय थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस दोनों घायलों को पीएचएसी इलाज के लिए भेजा दिया है. थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. उघर गुरूवार को भी मिहंज नगर काॅलनी में भी राजद नेता छोटे खान के घर पर लोगों ने चढ़ कर मारपीट किया है. छोटे खान ने बताया कि पुलिस को सूचना दी तो पुलिस आकर एक मारूती कार को भी जब्त कर लिया.

About Md. Saheb Ali 440 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*