लापता चालक मुकेश की 11 दिन बाद मिली लाश, इलाके में सनसनी

पटना (अजीत कुमार) : फुलवारी के ईसापुर से दीपावली की रात्रि से लापता चालक मुकेश की लाश 11 दिनों बाद फुलवारी खानकाह कब्रिस्तान से बरामद हुई. लाश मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि फुलवारी शरीफ के इसोपुर निवासी वाहन चालक मुकेश दिवाली कि रात से लापता थे. पुलिस ने काफी छानबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए थे.

11 दिनों के लापता मुकेश की लाश खानकाह कब्रिस्तान से डीएसपी ने जमीन खोद कर निकलवाया. मौके पर डीएसपी रमाकांत प्रसाद, बीडीओ शमशीर मलिक,  इंसेक्टर धर्मेन्द्र कुमार, खगौल इंस्पेक्टर संजय कुमार पांडेय, बेउर थानेदार आलोक कुमार समेत रैपिड एक्शन फोर्स के जवान मुस्तैद. शव देख लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. पुलिस ने लाठियां भांज लोगों को खदेड़ा. फुलवारी शरीफ थाना के आसपास बाजार की दुकानों को प्रशासन ने एहतियातन बन्द कराया.

हालात तनावपूर्ण बना हुआ है लेकिन पूरी तरह नियंत्रण में है. पल पल की गतिविधियों पर आला पुलिस अधिकारियों की नजर बनी हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. परिजनों में लाश मिलने की खबर के बाद से चीत्कार मचा है. बड़ी संख्यां में महिलाएं भी थाना पहुंची थी लेकिन हालात तनावपूर्ण देख लाश को सीधे पीएमसीएच भेज दिया गया.  इस मामले में अभी तक 3 लोग गिरफ्तार किये गये हैं.

बताया जा रहा है कि दीपावली की रात चुनौती कुआं ग्वाल टोली में माँ लक्ष्मी प्रतिमा के पास जुआ खेलने के दौरान युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गयी थी. दोनों ओर से जमकर ईंट पथराव किया गया था. इस मारपीट में हसरत, सद्दाम उर्फ़ भिन्डी और चालक मुकेश भी शामिल था.

आधी रात के बाद जब मुकेश पल्सर से इसोपुर लौट रहा था तब इसोपुर नहर पर मुकेश को कुछ बदमाश युवको ने घेरा और घसीटते हुए अपने साथ ले जाने लगे. इस दौरान बदमाशों ने धर्मवीर और बॉबी को वहां से पीटकर भगा दिया. इसकी जानकारी धर्मवीर ने इसोपुर में पूजा पंडाल में मौजद युवकों को दिया की नहर पर मुकेश के साथ मारपीट हो रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*