काम कर रहे मजदूर की मार्बल से दबकर मौत

dead-body
प्रतीकात्मक फोटो
पटना/फुलवारीशरीफ : रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के मदर टेरेसा गली में मार्बल से दबकर मजदूर की दर्दनाक मौत हगो गयी. पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की शिनाख्त शेखपुरा जिला निवासी सुरेश महतो के पुत्र शिवनंदन महतो (32 साल) के रूप में किया गया है. घटना के बाद वहां काम कर रहे अन्य मजदूरो में मृतक के परिवार को उचित मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए हो हल्ला किया. पुलिस ने वहां हो हल्ला कर रहे मजदूरों को समझा बुझा कर शांत कराया.
 
थानेदार रंजन कुमार ने बताया की रामकृष्णा नगर में बैंक ऑफ़ इण्डिया वाली गली में पश्चिम बंगाल सरकार से रिटायर ऑफिसर अरविन्द कुमार के निर्माणाधीन मकान में मजदूर शिवनंदन महतो मजदूरी करने गया था. जहां मार्बल से दबकर उसकी मौत हो गयी. मजदूर की मौत के बाद पुलिस को सहयोग करने के बजाए मकान मालिक ताला बंद कर फरार हो गया.
पुलिस को मजदूरों ने बताया की मकान मालिक ने शिवनंदन को कहा की मार्बल को बगैर काटे ही पूरा प्लेट ही उठाकर ऊपर ले चलो. इसी दौरान मार्बल का बड़ा सा प्लेट उसके सीने पर गिर गया और उसके नीचे दबकर उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दिया है. पुलिस मकान मालिक को तलाश करते हुए मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है. 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*