पटना : फुटबॉल लीग टूर्नामेंट में मूनलाइट बनाम गुलजारबाग एफसी के बीच मुकाबला रहा ड्रॉ

पटना : संजय गांधी स्टेडियम, गर्दनीबाग में चल रहे पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के अंतर्गत रविवार को खेले गए मुकाबले में मूनलाइट एफसी और गुलजारबाग एफसी की टीम 1-1 गोल की बराबरी पर छूटे. पटना फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित इस लीग में आज के मुकाबले में खेल के प्रारंभिक क्षण से ही मूनलाइट व गुलजारबाग के खिलाड़ी आक्रमक गेम खेलने लगे. दोनों टीम ने टेक्टकल व टेक्निकल गेम के सहारे खेलने की रणनीति अपनाया.

पहला अटैक 17वें मिनट में मूनलाइट से एजाज मल्लिक ने गोल दागने हेतू किया. 26वें मिनट में गुलजारबाग से गोपाल तिवारी ने और 36वें मिनट में राशिद अनवर ने गोल दागने का प्रयास किया. मध्यांतर तक दोनों टीम गोलरहित बराबरी पर रहे. खेल शुरू होते ही मूनलाइट एफसी के स्ट्राइकरों सरफराजउद्दीन, अरशद खान व उदय थापा ने ताबड़तोड़ गोल दागने हेतू गुलजारबाग एफसी ने गोलपोस्ट पर अटैक करना शुरू किया.

इस देख गुलजारबाग के डिफेंडर सकते में आ गए. खेल के 54वें मिनट में उदय थापा ने मूनलाइट एफसी के लिए गोल दाग कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया. मूनलाइट के कैंप में खुशी का माहौल छा गया, लेकिन यह खुशी ज्यादा देर नहीं रहा. गुलजारबाग की ओर से 59वें मिनट में कल्याण सिंह से मिले पास को प्रिंस कुमार ने गोल में तब्दील कर मैच को 1-1 गोल से बराबर कर दिया. इसके बाद दोनों टीम के खिलाड़ियों ने बढ़त बनाने हेतू मूव बनाना शुरू किया, लेकिन सभी नाकाम रहे.

अंतत: यह मैच 1-1 गोल की बराबरी पर समाप्त हुआ. रेफरी अमरजीत कुमार ने खेल के 41वें मिनट में मूनलाइट के अरशद खान को और गुलजारबाग के कल्याण सिंह को पीला कार्ड दिखाया. सोमवार के मैच स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बनाम शिवास एफसी के बीच खेला जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*