GST के विरोध में ‘आप’ ने फूंका जेटली का पुतला, पीएम पर भी कसा तंज

putla-dahan

लाइव सिटीज डेस्क/पटना (सैयद अरबाज) : GST से नाराज़ आम आदमी पार्टी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली का पटना के कारगिल चौक पर पुतला दहन किया. शनिवार को आदमी पार्टी के प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुनील अग्रवाल की अगुवाई में पटना के व्यवसायियों और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिल कर जीएसटी का विरोध किया. साथ ही वित्त मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की.

आम आदमी पार्टी कोर्डिनेटर मनोज कुमार ने कहा कि जो GST लाया गया है. वह देश को लुटनेवाला है. देश अभी GST के लिए तैयार नहीं था, लेकिन इसे आनन फानन में लागू कर दिया गया. केंद्र सरकार ने वादा किया था कि कंपाउंड टैक्स लाकर महंगाई को कम किया जायेागा, पर ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि सरकार GST की आड़ में दवा, किसान सामग्री, खाद्य सामग्री, एजुकेशन मैटेरियल्स, कपड़े में सीधे 5% से लेकर 15% का इजाफा कर दिया है.

आप के वक्ताओं ने कहा कि दवाओं पर भी टैक्स का काफी असर पड़ा है. नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा है और उन्हें देशद्रोही तक बताया है. नेताओं ने कहा कि प्रध्ररनमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को लूटने का काम किया है. आम आदमी पार्टी की मांग है कि इस GST को एक सप्ताह के अंदर वापस लिया जाये.

ऐसा नहीं होने पर आम आदमी पार्टी की ओर से पूरे बिहार में भारतीय जनता पार्टी और केंद्रीय सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जायेगा. वहीं नेताओं ने कारगिल चौक पर वित्त मंत्री अरूण जेटली का पुतला फूंका और केंद्र के खिलाफ नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें – शिक्षा GST से बाहर, फिर भी खफा हैं पटना के स्टूडेंट्स
IGIMS को मिली सौगात, राज्य सरकार ने दी लिवर प्रत्यारोपण की अनुमति

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*