चकबैरिया हाईस्कूल में ग्यारह कंप्यूटर व एक LED टीवी चोरी 

chori
पटना/फुलवारीशरीफ (अजीत) : कल रात चोरों ने फुलवारी शरीफ में खूब तांडव मचाया. चोरों ने स्कूल की चहार दिवारी फांद कर कम्पूयटर रूम का ताला तोड़कर लाखों मूल्य के 11 कम्पयूटर, 1 एलइडी टीवी समेत अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये. चोरी की घटना स्कूल के चपरासी को सुबह मिली तो  उसने तुरंत इसकी जानकारी प्राचार्य को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिया और एफएसएल टीम को बुलाकर फिंगर प्रिंट के नमूने जमा किये गये. यह चोरी की वारदात बीती  देर रात गोपाल पुर थाना के चक बैरिया में स्थित ग्रामीण उच्च विद्यालय में हुयी.
इस सबंध मे प्राचार्य डा. धीरज कुमार ने बताया कि गर्मी की छुटटी होने के कारण क्लास नौवीं के छात्रों के लिए नाम लिखाने के लिए कार्यालय खुला था. शनिवार को भी कार्यालय में स्कूल का काम हुआ है. देर रात चोरों ने बाउंड्री फांद कर घुसे और कम्पयूटर रूम का ताला तोड़ कर रूम में घुसे. चोरों ने ग्यारह कम्पयूटर, एक एइलडी टीवी, मोनिटर, प्रिंटर, समेत अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये. चोरी के समय कोई नाइट गार्ड नही था. स्कूल मे दो पदस्थापित चपरासी सुधीर कुमार और राज कुमार है.
chori
करीब एक वर्ष से राजकुमार निलंबित है. प्राचार्य ने यह भी बताया कि स्कूल की बाउंड्री के पीछे असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है और वहीं पर पुलिस ने तीन चार खाली शराब की बोतले भी बरामद किया है. चोरी की घटना सुनते ही थानेदार ज्योति पुंज पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी थानेदार ने बताया कि फिंगर प्रिंटस के नमूने लिये गये हैं. पुलिस   कई जगहों पर छापेमारी की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*