एतवारपुर और विशुनपुर पकड़ी में जमकर रोड़ेबाजी और फायरिंग

फुलवारी शरीफ (अजीत कुमार) : बेऊर सिपारा 70 फिट रोड में विशुनपुर पकड़ी गांव में माता के जागरण कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हो गयी. इस दौरान एतवारपुर और विशुनपुर पकड़ी के लोगों में जमकर रोड़ेबाजी होने से भगदड़ मच गई. इस मारपीट के कई लोगों के हाथ टूटे और सिर फुट गए. भारी अफरा-तफरी के बीच फायरिंग से हालात और तनावपूर्ण हो गया.

सूचना मिलते ही बेऊर थानेदार आलोक कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को संभालने में जुट गए. बेउर थानेदार आलोक कुमार ने बताया की दो गुटों में मारपीट हुई है. उन्होंने फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए रोड़ेबाजी की बात कही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाल लिया है.

जानकारी के मुताविक विशुनपुर पकड़ी में जागरण कार्यक्रम हो रहा था. इसी बीच फरमाइशी भजन को लेकर एतवारपुर और विशुनपुर पकड़ी के दो लड़कों के गुटों में विवाद हो गया. विशुन पुर पकड़ी के लड़कों ने एतवार पुर के लड़कों की पिटाई कर दी. इसके बाद एतवार पुर से आये लोगों और पकड़ी के लोगों में मारपीट और रोड़ेबाजी से जागरण कार्यक्रम में अफरा तफरी मच गई. रोड़ेबाजी और मारपीट-भगदड़ में कई लोगों के सिर फुट गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफशीश में जुटी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*