हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार लुटेरे गिरफ्तार 

phulwari

पटना/फुलवारी शरीफ : जानीपुर थाना अंतर्गत सिमरा के पास नेशनल हाईवे -98 पर बीती रात्री करीब 9 बजे पुलिस ने चार अपराधीयों को एक देशी कट्टा, दो जिन्दा गोली के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है. नेशनल हाईवे पर लूटपाट करने वाले गिरोह के ये चारों सदस्य किसी लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में जुटे थे तभी जानीपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गये.

गिरफ्तार हाईवे लूटेरों में विवेक कुमार पिता गुजेश्वर महतो ग्राम खजूरी थाना नौबतपुर, रंजीत कुमार पिता विद्यानंद महतो ग्राम परसा थाना नौबतपुर,पप्पु कुमार पिता शियाशंकर राय मो० गंगा बिहार कॉलोनी थाना दिघा और राकेश कुमार उर्फ़ लालबाबु पिता जगदेव प्रसाद ग्राम अमरूदिया बगीचा थाना दिघा के रहने वाले बताये जाते हैं.

phulwari

गौरतलब हो की कुछ दिनों पूर्व इसी मार्ग पर चकमुसा के नजदीक एक खैनी व्यापरी को अपराधियों ने पिस्टल के बल पर कब्जे में कर तगादा के 46  हजार रूपये लूट लिए. जानीपुर थानेदार मोहन प्रसाद सिंह ने बताया की रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस टीम की नजर चार अपराधियों पर पड़ी तो वे लोग भागने लगे. पुलिस टीम ने उन्हें ललकारा और खदेड़ कर पकड़ लिया.

पकड़े गये अपराधियों के पास से पुलिस ने एकड़ एक देशी कट्टा और दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है. पूछताछ में अपराधियों ने स्वीकार किया है कि ये लोग लूटपाट गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और यहां किसी को लूटने की योजना बना रहे थे तभी पकडे गये. पुलिस गिरफ्तार लूटेरो का अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी लुटेरों को जेल भेज दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*