सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन में नशाखुरानी के शिकार बने चार यात्री

खगौल (अजीत) : ट्रेनों में नशा खुरानी गिरोह सक्रीय है. मौका मिलते ही यह यात्रियों को अपना निशाना बना लेते है. अब नशा खुरानी गिरोह ने दिल्ली से पटना की ओर आने वाली सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन में चार यात्रियों को अपना शिकार बना कर कीमती सामान लूट लिया है. नशे के शिकार सभी यात्रियों को जीआरपी ने दानापुर स्टेशन पर उतारकर उसे इलाज के लिए दानापुर रेलमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है.

अस्पताल में भर्ती पीड़ित रेलयात्री कटिहार निवासी महेन्द्र शर्मा, पाचलोहा पश्चिम बंगाल निवासी मोहम्मद जरीबूल, दक्षिणा दानापुर निवासी हबिबुल रहमान, बेगूसराय निवासी रंजीत कुमार ने बताया कि वे सभी दिल्ली शहर में विभिन्न फैक्ट्रियों एवं अन्य जगहों पर काम करते है और कुछ दिनों की छुट्टी मिलने पर वे अपने बाल बच्चों से मिलने सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल बोगी से घर लौट रहे थे.

Good News : AIIMS में आज से मिलेगी सस्ती दर पर दवाइयां

कानपुर स्टेशन आने पर एक वेंडर के द्वारा चाय और कोल्डड्रिंक पीकर बेहोश हो गए. जब उन्हे होश आया तो वे अपने आपको अस्पताल में पाएं. उन्होंने बताया कि उनके बैग के साथ कीमती मोबाइल, एटीएम कार्ड, और सभी के करीब 20 हजार से ऊपर रूपये नशाखुरानी गिरोह ने लूट लिया है. इस संबंध में जीआरपी प्रभारी अभय कांत चंदा ने बताया कि नशाखुरानी के शिकार सभी यात्रियों के इलाज में सुधार के बाद पूछताछ कर घर भेज दिया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*