लड़कियों ने ननद-भौजाई से उड़ाए 5 हजार, दो पकड़ी गयी, एक फरार

LOOT

पटना/फुलवारीशरीफ (अजित) : दानापुर के सुल्तानपुर पुलिस चौकी निवासी ननद-भौजाई से फुलवारीशरीफ में ऑटो पर चकमा देकर खानाबदोश लड़कियों ने पांच हजार उड़ा लिए. इसकी जानकारी मिलते ही पीड़ित महिलाओं ने शहीद भगत सिंह चौक के पास से दोनों लड़कियों को उस वक्त दबोच लिया जब वह अपना दूसरा शिकार की तलाश में लगी थी. हालांकि दोनों लड़कियों के साथ रहा एक युवक फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने दोनों लड़कियों गंगा और रेखा को चोरी मामले में गिरफ्तार कर लिया और फरार हुए युवक का पता लगा रही है. पकड़ी गयी लड़कियां शातिर और चालबाज हैं. बार-बार अपना नाम बदल कर बता रही थी. दोनों अपना नाम चुलबुल-बुलबुल तो कभी गंगा-रेखा बता भरमाने का प्रयास कर रही थी.

थाने पहुंची दानापुर निवासी सुनीता देवी ने बताया कि वह अपने ननद प्रमिला देवी के साथ उनका इलाज कराने पटना एम्स जाने के लिए फुलवारीशरीफ शहीद भगत सिंह चौक से ऑटो पर सवार हुयी. इस दौरान उसी ऑटो पर दो खानाबदोश लड़की और एक युवक भी सवार हो गये. सुनीता देवी ने बताया कि इससे पहले दानापुर से खगौल आने के बाद फुलवारी आने के लिए वह जिस ऑटो पर आ रही थी, ये तीनो भी उसी ऑटो से फुलवारी आये थे. एम्स जाने के दौरान ही शातिर चोर गिरोह की लड़कियों ने उसके पर्स समेत उसमें रखे पांच हजार से अधिक रूपये उड़ा लिए.

इसका पता चलने पर वह अपनी ननद का इलाज कराकर एम्स से वापस शहीद भगत सिंह चौक पहुंची और पॉकेटमारों की तलाश करने लगी. सुनीता देवी ने पांच घंटे बाद शहीद भगत सिंह चौक के पास एक ऑटो पर आ रही दोनों लड़कियों को देखा और चिल्लाकर ऑटो रुकवाकर उन्हें दबोच लिया. इस दौरान लगी भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर एक युवक फरार होने में सफल हो गया. शोर शराबा सुनकर वहां मौजूद पुलिस ने दोनों लडकियों को गिरफ्तार कर लिया.

LOOT

यह भी पढ़ें – इसोपुर में फैला डायरिया का प्रकोप, दर्जनों बीमार 

थानेदार धर्मेद्र कुमार ने बताया की पकड़ी गयी दोनों महिला पॉकेट मारों से दो हजार रूपये बरामद कर लिए गये जबकि बाकी रूपये फरार हुआ युवक लेकर चम्पत हो गया. पुलिस फरार हुए पॉकेटमार की तलाश कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*