पति ने काट दिया सोयी हुई पत्नी का गला, मामला अवैध संबंध का

फुलवारी शरीफ (अजीत यादव) : राजधानी पटना के गौरिचक थाना अंतर्गत सोहगी में एक पति ने अपनी पत्नी का गला सोये अवस्था में तेज धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दिया. हत्या के बाद तेज धारदार हथियार को हत्यारे पति ने शौचालय की टंकी में फेंक दिया. मृतका के भाई ने जानकारी गौरिचक पुलिस को दिया. तब मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया. पति दिलीप कुमार ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकारी है.

हत्यारे पति ने पुलिस को पहले बताया था कि धारदार हथियार तालाब में फेंक दिया था. इसके बाद तालाब से हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद करने का प्रयास किया गया लेकिन नहीं मिला. पुलिस मृतका की लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई में जुटी है.  मोबाइल पर लकी ड्रा में जीतने का मैसेज भेज ठगते थे, पटना में पकड़े गए तीन शातिर

जानकारी के मुताबिक कंचन देवी पिता भरत महतो निवासी कछुआरा की शादी दिलीप कुमार पिता द्वारिका महतो से 15 साल पहले हुआ था. जिससे 2 बेटा एक बेटी भी है. मृतका के भाई सुनील ने बताया कि उसके बहनोई ने ही छूरा से गर्दन काट दिया और छुरा शौचालय में फेंक दिया. सुनील का कहना है कि घर में जब उसकी बहन सो रही थी तब 12 बजे रात में मर्डर किया गया और शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन गांव वालों ने कंचन के मायके में खबर कर दिया.

सुनील का कहना है कि उसके बहनोई दिलिप का दुसरी महिला से अवैध संबंध है जिसका विरोध उसकी बहन कंचन बराबर करती थी.
वहीं थानेदार ने बताया कि पति दिलिप का कहना है कि रात में उसके सो जाने के बाद उसकी पत्नी दूसरे से मिलने चली जाती थी. कई बार समझाया लेकिन नहीं मानती थी. तब गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी को मार डाला.

दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. बहरहाल जो आवेदन मिलेगा उसपर कार्रवाई होगी. फ़िलहाल हत्यारे पति को जेल भेजा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*