अरशद अब्बास के घर इफ्तार पार्टी, मंत्री अशोक चौधरी समेत दर्जनों दिग्गजों ने की शिरकत

iftar
फुलवारी शरीफ (अजीत): कांग्रेस नेता अरशद अब्बास आजाद के नोह्सा स्थित घर पर एक भव्य इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमे कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की.  राज्य के शिक्षा मंत्री डॉ. अशोक चौधरी ने कहा की रोजा गंगा जमुनी तहजीब का प्रतीक है. रमजान का महीना भाईचारा और आपसी सौहार्द का सन्देश देता है. रोजा इफ्तार के साथ और भी कई मुद्दों पर चर्चा हुई.
पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. शकील अहमद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सम्बन्ध में दिए ब्यान को राष्ट्रपिता का अपमान बताया. कांग्रेस के वरिष्ठ अमित शाह ने बयान दिया है की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एक चतुर बनिया की तरह थे, यह घोर आपत्तिजनक और पूरे देश की सवा सौ करोड़ जनता का अपमान करने वाला बयान है. डॉ शकील ने कहा की इस मुद्दे के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को पूरे देश से माफ़ी मंगनी चाहिए क्योंकि गाँधी जी किसी एक समाज के नही बल्कि पूरे देश के राष्ट्रपिता हैं.
iftar
डॉ शकील अहमद ने कहा की मध्य प्रदेश में किसानों पर जो अत्याचार हो रहा है उसे देश के प्रधान मंत्री अनदेखा कर विदेश यात्रा को तरजीह दे रहे हैं. उन्होंने स्वामीनाथन रिपोर्ट को जल्द देश में लागू करने की पुरजोर मांग करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी ने किसानों के लिए 72 हजार करोड़ का कर्ज माफ़ किया था. आगामी राष्ट्रपति के चुनाव के सम्बन्ध में उन्होंने कहा की परम्परा रही है कि सत्ताधारी दल सभी पार्टियों से सहमती लेकर ही कैंडिडेट खड़ा करती हैं.
                   
दावत-ए-इफ्तार में मंत्री मदन मोहन झा, पूर्व मंत्री श्याम रजक, विधायक रामदेव राय, भावना झा, इजहार अहमद, राम चन्द्र भारती, अमिता भूषण, आफताब आलम समेत विभिन राजनितिक दलों के दर्जनों दिग्गज नेताओं ने शिरकत करते हुए इफ्तार किया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*